बॉलीवुड

सलमान खान ने मेरी सुपारी दी है, मुझे मारने के लिए पुलिस को दिए है 50 करोड़ रु, KRK का दावा

बॉलीवुड अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान (केआरके) अक्सर अपनी बयानबाजी से चर्चा में बने रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने ट्वीट्स से अक्सर लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. एक बार फिर से कमाल आर खान अपने ट्वीट के कारण चर्चाओं का वषय बन चुके है.

kamal r khan

कमाल आर खान किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते है. राजनीति हो या बॉलीवुड या अन्य कोई मुद्दा वे सभी मुद्दे पर बात करते हुए देखें जाते हैं. कई बार वे बॉलीवुड सितारों पर जमकर निशाना भी साधते हैं. वे अब तक बॉलीवुड के कई स्टार्स पर जुबानी हमले कर चुके है जिनमें लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान का नाम भी शामिल है.

kamal r khan

बता दें कि सलमान खान पर केआरके कई बार निशाना साध चुके है और सलमान को कई बार कमाल जमकर घेर चुके हैं वहीं एक
बार फिर से सलमान पर कमाल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में बताया है कि सलमान ने उन्हें मारने की सुपारी दी है.

केआरके के मुताबिक, मुझे मारने के लिए सलमान खान ने मुंबई और दिल्ली पुलिस से हाथ मिलाया है और दोनों शहरों की पुलिस को अभिनेता ने कमाल आर खान को मारने के लिए 50 करोड़ के सुपारी दी है. साथ ही केआरके ने यह भी बताया है कि इस काम में कई मंत्री भी शामिल हैं.

kamal r khan

कमाल ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, ”उसने मुझे बताया कि सलमान खान ने मेरी सुपारी मुंबई और दिल्ली पुलिस को 50 करोड़ में दी है. उन्होंने कहा कि कई मंत्री भी शामिल हैं. इसलिए जब भी मैं भारत जाऊंगा, मुझे मार दिया जाएगा. उसने दावा किया कि उसके पास सलमान खान और कई राजनेताओं और पुलिस अधिकारियों की रिकॉर्डिंग है”.


जबकि एक अन्य ट्वीट में उन्हने लिखा है कि, ”प्रिय दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस प्रिय कृपया ध्यान दें, पहले किसी ने मुझे मेल भेजा और एक मंत्री के पीए होने का दावा किया. उन्होंने मुझे जानकारी के लिए उनसे संपर्क करने के लिए कहा. जब मैंने उसे दिए गए नंबर पर कॉल किया, तो उसने मुझसे दूसरे व्हाट्सएप नंबर से संपर्क किया. उसने मेरे बारे में रिकॉर्डिंग होने का दावा किया”.


वहीं एक अन्य ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा है कि, ”फिर उसने मुझे दिल्ली में ₹10 लाख का भुगतान करने और पूरी रिकॉर्डिंग की पेन ड्राइव दिलाने के लिए कहा. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने शाहरुख़ खान को आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले भी सूचित करने की कोशिश की थी! क्योंकि उसे पता था कि पुलिस आर्यन को गिरफ्तार करने वाली है. इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि जांच करें कि क्या वह असली है”. कमाल ने बताया है कि खुद को केंद्रीय मंत्री का PA बताने वाले संजय नाम के शख्स ने उनसे ऐसा कहा है.


हाल ही में आमिर खान पर ट्वीट कर कसा था तंज…

हाल ही में कमाल ने अभिनेता आमिर खान पर भी तंज कसा था. कमाल आर खान ने अपने एक ट्वीट में आमिर खान को घेरते हुए लिखा था कि, ”आमिर खान ने साबित कर दिया है, कि वो सच्चा देशभक्त है! उसकी बीवी ने बोला था, कि देश में डर लगता है! देश छोड़ दो! भाई ने बीवी छोड़ दी, लेकिन देश नहीं छोड़ा”.

Back to top button