बॉलीवुड

भरे स्टेज पर नोरा फतेही ने कहा-आकाश तुम और करीब आओ, मेरी आंखों में देखो, उसके बाद तो आकाश…

बिहार के भागलपुर के रहने वाले आकाश सिंह आजकल छोटे पर्दे पर छाए हुए हैं। कलर्स चैनल के रियल्टी शो हुनरबाज के पार्टिसिपेंट आकाश सिंह टॉप नाइन में पहुंच गए हैं। भागलपुर के जमसी गांव निवासी राजकिशोर सिंह के पुत्र हैं। पिछले दिनों कलर्स चैनल के रियल्टी शो हुनरबाज में आकाश ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनके प्रदर्शन को देखकर एक्ट्रेस नोरा फतेही उनसे इतनी प्रभावित हुईं कि वे मंच पर काफी समय तक उनके पास दिखीं। ढेरों बातें की। उनकी प्रतिमा को सराहा।

नोरा फतेही ने आकाश सिंह को गले भी लगा लिया। यही नहीं, नोरा ने कहा कि आकाश तुम और करीब आओ, मेरे आंख में देखो। फिर नोरा ने आकाश को बोलने को कहा- तुम बोलो-आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हो। इस पर पहले तो आकाश बोलने में थोड़ा हिचके, लेकिन फिर बोले- आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो नोरा। फिर कहा-नोरा मैं आपसे प्‍यार करता हूं।

परिणीति चोपड़ा हुईं नाराज

यह दृश्‍य देख अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को काफी गुस्‍सा आ रहा था। परिणीति ने कहा कि एक माह पूर्व आकाश कितना शरीफ लड़का था। वह अब काफी बिगड़ गया है। मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि इतनी खूबसूरत लड़की (नोरा फतेही) को कोई भी सामने देखेगा तो पिघल जाएगा यार। परिणीति चोपड़ा और आकाश सिंह काफी हंस रहे थे।

हर्ष लिम्बाचिया ने आकाश से पूछा कि नोरा को इतने करीब से देखकर कैसा लग रहा है। आकाश ने शर्माते हुए कहा कि आज तो बहुत मजा आ गया। नोरा ने आकाश को गले लगा लिया। परिणीति चोपड़ा ने आकाश का नाम काफी गुस्‍से में लिया। ऐसा लग रहा था कि परिणीति को जैसे यह दृश्‍य देखा नहीं जा रहा हो। परिणीति गुस्‍से में बोली-नोरा तुम आकाश के पास से वापस आओ। आकाश को हाथ पकड़े नोरा मंच पर लगे कुर्सी पर आ बैठी। खैर यह तो एपिसोड का दृश्‍य है।

अभ्‍यास के दौरान आकाश को लगी चोट

हुनरबाज शो के लिए आकाश सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं। वे बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। तैयारी के दौरान अभ्‍यास करते हुए कई जगह उन्‍हें चोट लगी है। इसके बावजूद हुनरबाज के मंच पर उन्‍होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। होस्‍ट भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ-साथ मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, फिल्म निदेशक करण जौहर, नोरा फेतेही ने उनकी खुलकर प्रशंसा की। ‘ये लम्‍हा कहां था मेरा’ गीत पर उन्‍होंने एक से बढ़कर करतब दिखाए। भागलपुर के आकाश सिंह की ख्‍याति दिन प्रतिदिन काफी बढ़ती जा रही है।

परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मैंने आजतक लाइव स्‍टेज पर ऐसा प्रदर्शन नहीं देखा है। उन्‍होंने कहा मैं जब भी तुमको देखती हूं आकाश, तुम मुझे कभी उदास नहीं करते हो। आपने अपने हुनर को हमेशा नए तरह से पेश किया। तुम बहुत ही खास इंसान हो। इसके बाद परिणीति ने आकाश को फ्लाइंग किस किया। इस पूरे दृश्‍य को वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। लोग अकाश की प्रतिभा को सराहना करते हैं। अपनी प्रतिभा और लगन के कारण आज वे हुनरबाज में टॉप नाइन में पहुंच चुके हैं।

Back to top button