बॉलीवुड

जूही चावला की तरह करण जौहर ने किया डांस, ‘घूंघट की आड़’ गाने पर जमकर झूमे, परिणीति रह गई शॉक्ड

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर, दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ को जज कर रहे हैं. हाल ही में शुरू हुए इस शो में तीनों यह महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं.

hunarbaaz

‘हुनरबाज: देश की शान’ शो में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया होस्ट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. यह शो बहुत कम समय में ही काफी पॉपुलर हो चुका है. इस पर देश के कोने-कोने से आए प्रतियोगी अपना हुनर दिखाते हैं वहीं अक्सर शो के जज भी अक्सर कुछ ऐसा कर देते है कि वे दर्शकों का ध्यान खींच लेते हैं.

hunarbaaz

‘हुनरबाज: देश की शान’ में मेहमान के रूप में फ़िल्मी हस्तियां भी शिरकत करती रहती है. बीते दिनों सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनेत्री कृति सेनन के साथ अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जबकि अब शो पर दिग्गज़ गायक कुमार सानू नज़र आने वाले हैं.

hunarbaaz

शनिवार और रविवार की रात को टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘हुनरबाज: देश की शान’ के नए एपिसोड में कुमार सानू नज़र आने वाले हैं. कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो का एक प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जिसमें करण जौहर कुमार सानू के गाए हुए गाने ‘घूंघट की आड़ से’ पर डांस कर रहे हैं.

hunarbaaz desh ki shaan

प्रोमो वीडियो को साझा करते हुए कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम से कैप्शन में लिखा गया है कि, ”करण के ठुमके देख कर क्या आपने भी बजाई सीटी ? ये तो सिर्फ एक झलक, इनकी पूरी प्रस्तुति को कीजिए एन्जॉय, इस वीकेंड. देखिए जरूर, हुनरबाज, देश की शान, इस वीकेंड शनिवार-रविवार, सिर्फ कलर्स चैनल पर”. सोशल मीडिया पर करण का यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है, करण के डांस को देखकर, मिथुन, कुमार सानू और परिणीति तीनों हैरान है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मिथुन-कुमार-परिणीति ने एन्जॉय किया करण का डांस…

hunarbaaz desh ki shaan

मिथुन चक्रवर्ती खामोशी के साथ करण जौहर का डांस देख रहे हैं. वे अपना एक हाथ उठाकर उनकी सराहना करते हैं. वहीं कुमार सानू करण के डांस को देखकर वाह क्या बात कहते हैं. जबकि परिणीति तो करण की प्रस्तुति देखकर अपनी सीट से ही खड़ी हो जाती है और वे इस दौरान काफी खुश नज़र आती हैं. परिणीति भी अपनी सीट से उठकर उसी जगह पर करण का साथ देते हुए डांस करने लगती है.

hunarbaaz

करण जौहर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 65 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके थे. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अगले साल मेहनत करके फिर आना”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत ही सिंपल डांस. बहुत ही अच्छा लगा”. आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”आ गए अपने असली रूप में”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि कुमार सानू की गिनती हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ गायकों में होती है. 90 के दशक में तो बॉलीवुड पर उनका राज था. उन्होंने इस दौर में एक से बढ़कर एक रोमांटिक गाने गाए. ‘घूंघट की आड़ से’ गाना अभी उन्होंने ही गाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म ‘हम है राही प्यार के’ का गाना है जो कि साल 1993 में आई थी. फिल्म में अहम रोल जूही चावला और आमिर खान ने अदा किया था.

Back to top button