समाचार

कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग का केजरीवाल ने उड़ाया मज़ाक, कहा यूट्यूब पर डालो

केजरीवाल ने कहा कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री क्यों करना, इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ने गुरुवार दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स  को टैक्स फ्री करने की बीजेपी की मांग को लेकर उन पर निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 8 साल केंद्र सरकार चलाने के बाद यदि किसी देश के पीएम को विवेक अग्निहोत्री की  शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब कोई काम नहीं किया, खराब कर दिए हैं इतने साल।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी। अरविंद केजरीवाल ने बंटी-बबली फिल्म का जिक्र कर बीजेपी का जमकर मजाक भी उड़ाया।

एमसीडी चुनाव को लेकर भी केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि वे कहते हैं कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी (भाजपा) हैं, हम तो दुनिया की सबसे छोटी पार्टी हैं फिर भी डर गए तुम लोग। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी एक छोटी पार्टी से डर के भाग गई क्या कायर लोग हैं। हिम्मत है तो चुनाव लड़ के दिखाओ।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी तो चाहती है कि एमसीडी में भी एनडीएमसी जैसी स्थिति बना दी जाए। जिस तरह से एनडीएमसी में केंद्र सरकार की ओर से सदस्यों को नॉमिनेट किया जाता है, उसी तरह से एमसीडी में भी व्यवस्था हो जाए। बीजेपी का बस चले तो सारे राज्यों व देश में चुनाव बंद करवा दे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एलजी ने भी दिल्ली सरकार की तारीफ की है। दिल्ली की जीडीपी में पिछले 5 साल में 50 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की है। दिल्ली के स्कूल और अस्पताल अच्छे हुए हैं और आने वाले समय में और भी अच्छे होंगे।

बंटी-बबली फिल्म का जिक्र कर उड़ाया मजाक

केजरीवाल ने इस दौरान विधानसभा में बंटी-बबली फिल्म का भी जिक्र किया। उन्होंने सदन में मौजूद बीजेपी विधायकों का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इन लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि ऊपर से जो आदेश आया उसका कैसे पालन करें दारू की दुकान बंद करने की मांग करें या द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री बनाने की मांग करें। बीजेपी की नेता आजकल एक फिल्म के पोस्टर चिपकाने का काम कर रहे हैं। जब अऱविंद केजरीवाल बीजेपी विधायकों का मजाक उड़ा रहे थे तो पीछे बैठे आप विधायक ठहाका लगा रहे थे।

Back to top button