राशिफल

Rashifal 25 March: आज 5 राशियों पर कृपा करेगी मां दुर्गा, कार्यों में मिलेगी सफलता, होगी उन्नति

हम आपको शुक्रवार 25 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 March 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज कोई नया अनुबंध व करार हो सकता है। हंसी-मजा़क के बीच आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई पुराना मुद्दा उभर सकता है, जो फिर वाद-विवाद का रूप भी ले सकता है। काम में मन लगेगा और मेहनत के अनुसार परिणाम भी आएगा। प्रेम प्रसंगों के लिए समय अनुकूल है। इस समय पूरे दिल से किया हुआ कोई भी कार्य आपको परिणाम अवश्य देगा। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है। कारोबारियों के लिए निसंदेह परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होती जा रही हैं। धैर्य के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है। सेहत में इन्फेक्शन की आशंका है, साफ-सफाई को लेकर सतर्कता बर्तें। व्यावसायिक रूप से दिन शुभ है। जिस प्रोजेक्ट और असाइनमेंट पर आप वर्तमान में काम कर रहे हैं, वह भविष्य में नई संभावनाओं को खोल सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ बहस करने से आपको बचना चाहिए। स्थिति आपके विपरित हो सकती है। अपने जीवनसाथी के स्नेह से भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आज थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही व्यस्त रहने वाला है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको खुद में बदलाव महसूस होगा, यह आपके लिए फायदेमंद है। कारोबारियों के लिए व्यापार में कुछ नुकसान होने की आशंका है, ध्यान रखें पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो लेनदेन संबंधी कोई विवाद ना पनपने पाएं। युवाओं के लिए उच्च शिक्षा में रुकावटें आ सकती हैं। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। परिवार के सदस्यों से नोकझोंक व तकरार हो सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज परिवार में दुख होने से घर का वातावरण दूषित होगा। आपका अपने प्रति विश्वास आपको लगातार विजय दिलाएगा। आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। आज आप बिना सोचे-समझे कोई कार्य न करें। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। धन का खर्च अधिक हो जाएगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कार्यस्थल पर सम्मानित किया जा सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उन्हें जल्द ही सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष ठीक रहेगा। परिवार के लोग अपकी हर तरह से सहायता करेंगे। माता से अपने दिल की बात शेयर करने से मन को शांती मिलेगी। भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। परिवार में आपसी सौहाद्र बढ़ेगा।

maa

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज विशेष रोग के पीछे आकस्मिक खर्च हो सकता है। आज आपके कार्यक्षेत्र के लिए दिन अनुकूल रहेगा। व्यापार में बदलाव या नौकरी की पदोन्नति की संभावना है। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। हंसी मजाक में कही हुई बात आपके प्रिय के दिल को ठेस पहुंचा सकती है। पैसों की स्थिति में उछाल संभव है। घर में नए मेहमानों का आगमन हो सकता है। किसी बड़े कार्य में सफलता हासिल होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

पदोन्नति होने का प्रबल योग बन रहा है। लम्बें समय से चली आ रही परेशानी का समाधान आज निकल सकता है। इस राशि के बिजनेसमैन के मन में कोई बड़ी योजना चल रही है, तो आज उसे पूरा करने के लिए दिन अच्छा है। छात्र, आज अपने करियर के लिए सोच-समझ के कोई डीसीजन लें। जीवनसाथी से आपको सरप्राइज मिल सकता है। यदि आपके बड़े बुजुर्ग आपको कोई सलाह देते हैं तो उनकी बातों को नजरअंदाज करने की भूल न करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके साथ कोई अनहोनी होने की आशंका नजर आ रही है। जमीन से जुड़ा काम आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है। विदेशी स्रोत से वित्तीय लाभ हो सकता है। घर खरीदने का सपना साकार होगा। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। कोई पुरस्कार आपको मिल सकता है। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। माता की तरफ से आर्थिक सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी की मांग पूरी करने में धन खर्च होगा। परिवार में शुभ कार्य हो सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

संतानों के साथ मतभेद होने की संभावना है व उनके आरोग्य की चिंता भी रहेगी। कारोबार में अगर योजनाबद्ध तरीके से चलेंगे तो परेशानियों पर काबू पा लेंगे। भाइयों के सहयोग से उन्नति होगी और पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी। आर्थिक योजनाएं सफलतापूर्वक संपन्न कर सकेंगे। विद्यार्थियों की पढ़ाई में बाधाएं आ सकती है लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि जल्द ही आपकी परेशानी दूर होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

पारिवारिक खर्च का बोझ उठा सकते हैं। संपत्ति में निवेश से फायदा होगा। बिजनेस में उधार का पैसा वापस मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य के इलाज पर पैसा खर्च होगा। आज के दिन यात्रा का योग बहुत प्रबल है, जिसमे खट्टे-मीठे दोनों तरह के अनुभव होंगे। संतान की ओर से कुछ चिंता हो सकती है। आप अपने छोटे से छोटे काम को भी पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ पूरा करने का प्रयास करें। आपके लिए तरक्की का योग बन रहा है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

नकारात्मक विचारों के कारण आप किसी जरूरी काम में असफल हो सकते हैं। दूर बसने वाले स्नेहीजनों का समाचार आपको खुश करेगा। साझेदारी में लाभ होगा तथा सार्वजनिक जीवन में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन अच्छे परिणाम देने वाला रहेगा। नैतिक रूप से मजबूत महसूस करेंगे। आप घरवालों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें परिवार में अपार खुशियों का आगमन होगा।

आपने Rashifal 25 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 March 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button