बॉलीवुड

कभी पीजी में रहती थी कंगना, अब है तीन घर, एक आशियाना तो पहाड़ों के बीच में है, देखे तस्वीरें

35 साल की हो चुकी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत ने करीब 18 साल की उम्र में फ़िल्मी दुनिया में कदम रख दिए थे. वे बीते डेढ़ दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. कंगना ने साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

kangana ranaut

बताया जाता है कि फिल्मों में करियर बनाने के लिए कंगना ने महज 15 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था. इसके बाद मुंबई में आकर स्ट्रगल शुरू किया और साल 2006 में उनकी पहली फिल्म आई. कंगना ने अपने करियर में बहुत बड़ी सफ़लता हासिल कर ली है. आज उनके पास सुख-सुविधा की हर एक चीज मौजूद है और वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

kangana ranaut

कंगना रनौत आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है. बॉलीवुड में काम करके ख़ूब शोहरत के साथ ही उन्होंने ख़ूब दौलत भी कमाई है. आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. लग्जरी गाड़ियां है और तीन-तीन आलीशान घर एवं एक बेहद ख़ूबसूरत ऑफिस भी है. आइए आज आपको उनके एक आलीशान घर की सैर करवाते हैं.

kangana ranaut

कंगना के सपनों का एक आशियाना बना है मनाली में जिसकी ख़ूबसूरती देखते ही बनती है. उनका मनाली वाला घर पहाड़ों और हरीभरी वादियों के बीच में बना हुआ है. ऐसे में इसका ख़ूबसूरत होना लाजिमी है.

kangana ranaut

कभी पीजी में रहने वाली कंगना के पास आज तीन-तीन घर है. मनाली वाला घर उन्होंने जमीन खरीद कर बनवाया था. उनका घर भीतर और बाहर दोनों ही जगह से बेहद ख़ूबसूरत है.

kangana ranaut

कंगना के घर को सजने में दिल्ली के चोर बाजार से लेकर दुबई तक के सामानों का उपयोग किया गया है.

तीस करोड़ रुपये है घर की कीमत…

kangana ranaut

बात कंगना के इस ख़ूबसूरत और आलीशान घर की कीमत की करें तो प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है. जानकारी के मुताबिक, इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने इसका डेकोरेशन किया है.

kangana ranaut

कंगना के ख़ूबसूरत और आलीशान घर में डाइनिंग रूम, ड्राइंग रूम, फायर स्पेस, जिम और योगा करने के लिए भी पर्याप्त जगह है. बता दें कि ‘बॉलीवुड की क्वीन’ का यह घर बाहर से यूरोपियन स्टाइल में तैयार किया गया है.

kangana ranaut

kangana ranaut

कंगना रनौत का ख़ूबसूरत प्रोडक्शन हाउस…

कंगना का मुंबई के बांद्रा में भी आलीशान घर है. वहीं उन्होंने कुछ समय पहले मुंबई के महंगे इलाके पाली हिल में प्रोडक्शन हाउस भी खोला था. अभिनेत्री का प्रोडक्शन हाउस भी काफी ख़ूबसूरत है.

kangana ranaut

कंगना रनौत की कुल संपत्ति…

बात करते हैं अब कंगना की कुल संपत्ति के बारे में. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना की कुल संपत्ति 94 करोड़ रुपये के आस-पास है. यह संपत्ति उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष से बनाई है. उनकी कमाई का जरिया फिल्मों के अलावा ब्रांड एंड्रोसमेंट भी है. कंगना एक साल में लगभग 15 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती है.

kangana ranaut

कंगना के पास है कई लग्जरी गाड़ियां…

महज 21 साल की उम्र में कंगना ने BMW कम्पनी की लग्जरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज खरीद ली थी. इसके बाद उनके कार कलेक्शन में Mercedes Benz GLE SUV जैसी और भी कई गाड़ियां शामिल हुई. इनकी कीमत करोड़ों रुपये आंकी जाती है.

kangana ranaut

कंगना के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे इन दिनों एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ को होस्ट कर रही है. यह शो ओटीटी पर आ रहा है. इसके जरिए कंगना का ओटीटी डेब्यू हुआ है.

kangana ranaut lockupp

वहीं कंगना की फिल्मों की बात करें तो उनकी आने वाली फ़िल्में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ है. ये दोनों फ़िल्में इस साल रिलीज होने वाली है. कंगना को आख़िरी बार बड़े पर्दे पर साल 2021 में आई तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा गया था जिससे उन्हें दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.

Back to top button