बॉलीवुड

पति संग किराए के घर में शिफ्ट हुई माधुरी दीक्षित, कम समय पर डिजायन हुआ घर, इतना होगा किराया

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में मुंबई में नए घर में शिफ्ट किया है। हालांकि, यह घर खुद माधुरी दीक्षित का नहीं है, बल्कि यह उन्होंने किराए पर लिया है। यह किराए का घर में भी हर तरह के ऐशोआराम मौजूद हैं। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी दीक्षित पति संग 29वीं मंजिल पर रहेंगी। साढ़े पांच हजार स्क्वायर फीट में बने इस घर को माधुरी दीक्षित ने बेहद खूबसूरती से सजाया है। अपूर्वा श्रॉफ ने इसे डिजाइन किया है।

शॉर्ट नोटिस पर डियाजन हुआ घर

madhuri dixit

पिंकविला के साथ बातचीत में अपूर्वा श्रॉफ ने बताया कि माधुरी दीक्षित और उनके पति काफी डाउन टू अर्थ हैं। उनकी जितनी भी घर को लेकर डिमांड्स थीं, वह काफी प्रैक्टिकल थीं। हालांकि, अपूर्वा को घर डिजाइन करने के लिए माधुरी दीक्षित की ओर से ज्यादा समय नहीं दिया गया था। जितना भी माधुरी दीक्षित और उनके पति ने अपूर्वा को घर को लेकर ब्रीफ दिया, वह काफी जल्दबाजी में दिया गया। जिसके बाद घर को तेजी के साथ अपूर्वा ने डिजाइन भी किया।

हाई राइज बिल्डिंग में रहेंगी माधुरी

अपूर्वा ने बताया कि कपल 29वीं मंजिल पर शिफ्ट हुआ है। वर्ली हाई राइज बिल्डिंग काफी ऊंची है। घर में हर ओर से लाइट आती है. अपूर्वा ने बताया कि माधुरी दीक्षित और उनके पति को न्यूड कलर्स बेहद पसंद है। ऐसे में उनके लिए कपल को बाकी के रंगों से रूबरू कराना काफी मुश्किल रहा। हालांकि, माधुरी दीक्षित ने कई रंगों को घर में जगह दी और एक नया इंटीरियर डिजाइन कराया।

लाखों रु महीने है किराया

मुंबई में इस सी व्यू अपार्टमेंट की अगर किराये की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि यह 12 लाख रुपये महीने के किराए पर लिया गया है।

OTT पर हिट हुईं माधुरी

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आई थीं। इनके साथ संजय कपूर और मानव कौल भी लीड रोल में थे। फैन्स द्वारा इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया। पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला। क्रिटिक्स की ओर से भी इसकी सराहना हुई। बता दें कि माधुरी दीक्षित का यह डिजिटल डेब्यू था, जिसमें वह ऑडियन्स के बीच सक्सेसफुल हुईं।

Back to top button