समाचार

मायावती ने सपा को बताया “BJP की B टीम, बोली:अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत से सकते में आई समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगी दल अपनी हार का ठीकरा मायावती के मत्थे फोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसको लेकर मायावती ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है और अखिलेश को आईना दिखाया है कि उनकी हार की वजह बीएसपी नहीं बल्कि खुद उन्हीं के लोग हैं।

अखिलेश पर बरसीं मायावती

बसपा सुप्रिमो मायावती ने मंगलवार को सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा, बीजेपी से BSP नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव खुलकर मिले हैं, उन्होंने पिछले शपथ ग्रहण में अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया था।

सपा ने बसपा को BJP की B टीम बताया था

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर सत्ता को बरकरार रखने में सफल हुई है। ऐसे में सपा और बसपा एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। सपा ने बीएसपी को बीजेपी की बी टीम बताते हुए मायावती पर बीजेपी से मिले होने के आरोप लगाए थे। अब मायावती ने इन आरोपों पर पलटवार किया।

मायावती ने अपर्णा यादव पर भी साधा निशाना

मायावती ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी से BSP नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव खुलकर मिले हैं। इन्होंने बीजेपी के पिछले शपथ ग्रहण में अखिलेश यादव को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया था और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है। यह जग-जाहिर है। दरअसल, मायावती का इशारा अपर्णा यादव की ओर था, जिन्होंने चुनाव से पहले बीजेपी की सदस्यता ली थी. हालांकि, उन्होंने अपर्णा का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया।

अखिलेश का माफ नहीं करेंगे अंबेडकरवादी

मायावती ने कहा, यूपी में अंबेडकरवादी लोग कभी भी सपा मुखिया अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे। उन्होंने अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं और संस्थानों के नाम बदल दिए। ये निंदनीय और शर्मनाक भी है।

Back to top button