बॉलीवुड

आश्रम सीरीज देख कर बॉबी देओल से खुश नहीं हैं उनकी मां, बोलीं-‘आय हाय ये क्या किया है तूने’

पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की तरह बॉबी देओल बॉलीवुड मे कामयाबी के उस तरह झंडे नहीं गाड़ पाए जैसा पिता और भाई ने किया था। लेकिन जब से बॉबी देओल ने OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग की दूसरी पारी शुरू की है सफलता उनके कदम चूम रही है।

बॉबी देओल OTT प्लेटफॉर्म पर हिट हैं लेकिन उनकी मां प्रकाश कौर को उनका ये बदला रूप पसंद नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी देओल और बॉबी देओल की मां हैं। हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। ईशा देओल हेमा मालिनी की बेटी हैं।

बॉलीवुड में फ्लॉप हो चुके करियर को बॉबी देओल ने फिर से एक बार संवारने की कोशिश की है, इस बार वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये कोशिश कर रहे हैं और शुरुआत में ही सफल हो गए हैं। फैंस बॉबी देओल के इस नए अवतार को Bobby 2.0 का नाम दे रहे हैं।

अपनी दूसरी पारी में बॉबी ने धमाकेदार वापसी की है। जहां बॉबी के काम को करोड़ों लोग पसंद कर रहे हैं वहीं उनकी मां प्रकाश कौर  को वह बिल्कुल पसंद नहीं आया।

बॉबी देओल ओटीटी पर काफी सक्रिय हैं। बॉबी ओटीटी पर अब तक आश्रम, क्लास ऑफ 83 और लव हॉस्टल जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं।

बॉबी देओल ने आश्रम और लव हॉस्टल में नेगेटिव किरदार निभाया है। दोनों ही किरदारों में उन्हें  खूब पसंद किया गया। एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर ने जब आश्रम और लव हॉस्टल देखा तो बहुत ज्यादा खुश नहीं हुई थीं। बॉबी देओल ने कहा कि मां ने दोनों के प्रोमो में खलनायक वाला रोल देखकर कह दिया था कि “आय हाय ये कैसा काम किया है तूने”।

बॉबी देओल ने कहा था कि ऐसा ही कुछ एक बार उनकी दादी ने भी धर्मेंद्र के साथ किया था। बॉबी ने बताया था कि किसी फिल्म में उनके पिता धर्मेंद्र को नेगेटिव किरदार में देख उनकी दादी बीच प्रीमियर से फिल्म अधूरी छोड़ कर निकल गई थीं।

Back to top button