बॉलीवुड

मां ऐश्वर्या के साथ पूल में चिल करती आराध्या बच्चन: विदेश में अपनी मासूमियत से जीत रहीं दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ वेकेशन पर हैं। होली से पहले ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ वेकेशन पर निकली थी। एयरपोर्ट पर तीनों को स्पॉट किया गया था। वहीं अब ऐश्वर्या राय  की एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन संग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं।

शेयर की गई इस तस्वीर में ऐश्वर्या गॉगल्स लगाए चिल करती देखी जा रही हैं, तो वहीं नन्हीं आराध्या मां की गोद में लेट आराम फरमाती देखी जा सकती हैं। फोटो के बैकग्राउंड को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तस्वीरें दोनों के मालदीव वेकेशन की हैं। इस तरह मां-बेटी की बेहतरीन ट्यूनिंग एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई है और फैंस कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।


ऐश और आराध्या की डूओ पिक्चर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ब्यूटीफुल तस्वीर।’ दूसरे ने लिखा,’क्या बॉन्डिंग है।’ एक अन्य लिखते हैं,’फैमिली हो तो ऐसी।’  तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- मॉम के साथ आपकी केमिस्ट्री काफी अच्छी है। बता दें कि आराध्या भले ही किसी सोशल मीडिया एकाउंट पर ना हों, लेकिन उनके कई फैन पेज हैं, जिसपर लाखों के फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि आराध्या के वीडियो और फोटो आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में ऐश्वर्या की बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कविता सुनाती नज़र आ रही थीं। वीडियो में आराध्या पहले हिंदी कविता की कुछ पंक्तियां सुनाती हैं फिर कहती हैं ‘हिंदी हमारी राज भाषा है। कविता भाषा का सबसे सुंदर रूप है। कहते हैं कि अगर किसी भी भाषा को आसानी से सीखना होतो उसे कविता द्वारा सीख सकते हैं। तो इसी कविता की मिठास लेकर हम प्राइमरी के बच्चे सुंदर कविताएं प्रस्तुत करने जा रहे हैं। आशा है इन कविताओं से आपको हम बच्चों का हिंदी के प्रति प्यार अवश्य दिखाई देगा’।


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी अराध्या राय बच्चन फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। अराध्या अभी छोटी हैं तो इंस्टाग्राम पर उनका अपना कोई आधिकारिक अकाउंट तो नहीं है, लेकिन उनकी फोटोज़ अक्सर ऐश्वर्या अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल भी होती हैं।

Back to top button