बॉलीवुड

होली पर पानी बचाने का ज्ञान देने पर जमकर ट्रोल हुईं काजोल, पति अजय देवगन को भी नहीं छोड़ा

बॉलीवुड से जुड़े सेलिब्रिटी अक्सर भारतीय त्योहारों खासकर हिंदू धर्म से जुड़े त्योहारों पर ज्ञान देने से नहीं चूकते। इस ज्ञान देने के लिए उनकी खूब खिंचाई भी होती रही है। इस कड़ी में एक और नाम काजोल का भी जुड़ गया है। काजोल ने होली के मौके पर पानी बचाने का ऐसा ज्ञान सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए दिया कि वो अब जमकर ट्रोल हो रही हैं।

ajay devgn and kajol

काजोल ने वीडियो किया पोस्ट

देशभर में शुक्रवार को होली का त्योहार मनाया गया। इस बीच काजोल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसकी वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं। इस वीडियो में काजोल लोगों से होली पर पानी बचाने की अपील करती दिखीं। अपने पोस्ट किए वीडियो में काजोल कहती दिख रही हैं, सभी को होली की शुभकामनाएं, पानी बचाइए और सुरक्षित होली खेलिए। अपने इस वीडियो की वजह से काजोल बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।


बुरी तरह ट्रोल हो रहीं काजोल

एक यूजर ने काजोल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- काजोल जो होली पर पानी बचाने का ज्ञान दे रही हैं। पहले अपने पति को समझाएं जो कि ‘गुटखा’ का प्रचार करते हैं और लोग गुटखा खा कर फर्श पर और दीवार पर थूक देते हैं उसे साफ करने में बहुत पानी खर्च होता है। एक यूजर ने लिखा- इतना ही सेव वॉटर करना है तो आप हफ्ते में एक बार ही नहाया करो।


एक यूजर ने लिखा- काजोल जी अपना ज्ञान ना ही दें तो ज्यादा अच्छा है,बाकी त्योहार पर भी कुछ बोलें। आपके पति तो खुद लोगों की जुबान केसरी कर रहे हैं। सिर्फ होली ही मिलती है क्या बॉलीवुड वालो को? वहीं एक यूजर ने लिखा-इस बार होली पर “सेव वाटर” के ज्ञान का बीड़ा काजोल ने उठाया है। अजय देवगन की लग गई।


कुछ यूजर्न ने तो काजोल के फिल्मों वाले सीन वायरल करने शुरू कर दिए जिसमें जमकर पानी बर्बाद किया गया था। एक यूजर ने काजोल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- पैसा मिलने पर पानी को पानी की तरह बहा देने वाली काजोल होली पर सेव वाटर का ज्ञान दे रही हैं।

kajol

वहीं एक यूजर ने लिखा- “माई नेम इज खान” फिल्म के एक सीन के लिए 24 लाख लीटर से ज्यादा पानी का इस्तेमाल किया था और होली के समय यही लोग पानी बचाओ का ज्ञान देने चले आते हैं। कितना पाखंड है यहां।

एक यूजर ने लिखा- सिर्फ भारतीय रेल हर साल गुटखे के दाग साफ करने में 120 करोड़ खर्च कर देती है तो पूरे देश मे गुटखे की वजह से पानी और पैसों की कितनी बर्बादी हुई जरा सोचिए।

Back to top button