बॉलीवुड

ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था यह हॉलीवुड प्रोड्यूसर, 90 से अधिक औरतों के साथ किया बलात्कार

ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और सबसे ख़ूबसूरत अदाकारा के तौर पर देखी जाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मों में कदम रखने से पहले ही दुनियाभर में अपने नाम का परचम लहरा दिया था वहीं उनकी ख़ूबसूरती की भी देश-दुनिया में ख़ूब चर्चा हुई थी

aishwarya rai

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम कर दुनियाभर में पहचान बना ली थी. वहीं कुछ सालों बाद उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हो गई थी. उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा से अपने फ़िल्मी करियर का आगाज किया और फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम करना शुरू किया.

aishwarya rai

अपने बेहतरीन काम से ऐश्वर्या राय काफी लोकप्रिय हुई. वे अब फिल्मों में कम ही काम कर रही है हालांकि उनकी लोकप्रियता बरकरार है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या हॉलीवुड में भी काफी चर्चित है. उन्होंने हॉलीवुड में भी काम किया है. बता दें कि एक बार हॉलीवुड का एक फिल्म निर्माता ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था. उस निर्माता पर 90 से अधिक महिलाओं से बलात्कार और यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे.

aishwarya rai

गौरतलब है कि हॉलीवुड में साल 2006 में मी टू कैंपेन (Me Too Movement) की शुरुआत हुई थी. वहीं बॉलीवुड में इसकी शुरुआत साल 2017 में हुई थी. इस अभियान के दौरान बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई निर्माता और निर्देशक का नाम चर्चा में रहा था. हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन (Harvey Weinstein) का भी इसमें सुर्ख़ियों में रहा था.

Harvey Weinstein

आपको यह जानकारी हैरान होगी कि हार्वे विंस्टीन पर 90 से भी अधिक महिलाओं ने बलात्कार और यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. उन पर आरोप लगाने वाली महिलाओं में हॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय अदाकारा एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) भी शामिल थीं. बता दें कि बाद में हार्वे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था.

Harvey Weinstein and aishwarya rai

यही निर्माता एक बार ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था. उसने अभिनेत्री पर आपत्तिजनक बयान दिया था. दरअसल जब ऐश्वर्या हॉलीवुड में भी सक्रिय थी तब हार्वे की मैनेजर सिमोन शेफ़ील्ड ने एक बड़ा ख़ुलासा करते हुए हर किसी को चौंका दिया था. उनके बयान की ख़ूब चर्चा हुई थी.

Harvey Weinstein and aishwarya rai

मैनेजर सिमोन शेफ़ील्ड ने बताया था कि, ”प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहते थे, जो सिमोन ने होने नहीं दिया’. आपको बता दें कि इस मामले पर कभी ऐश्वर्या ने कोई बात नहीं की. लेकिन एक बार प्रियंका चोपड़ा ने हार्वे को लेकर एक ट्वीट में लिखा था कि, ”हॉलीवुड हो या बॉलीवुड हर जगह हार्वे जैसे लोग मौजूद हैं”.

ऐश्वर्या ने हॉलीवुड की इन फिल्मों में किया काम…

aishwarya rai

ऐश्वर्या को बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने हॉलीवुड की दुनिया में ‘ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस’, ‘मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस’ और ‘द पिंक पैंथर 2’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है.

बात ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेत्री आख़िरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आई थीं. यह फिल्म साल 2018 में प्रदर्शित हुई थी. इसमें ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता आदि ने काम किया था. वहीं उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है. यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button