बॉलीवुड

सैकड़ों करोड़ संपत्ति की मालकिन रेखा का कोई वारिस नहीं, जाने के बाद इस करीबी शख्स की होगी संपत्ति

बॉलीवुड में कई ऐसे सीनियर एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री से काफी नाम और पैसा कमाया है, लेकिन कोई वंशानुगत वारिस नहीं होने से उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा ये सवाल भी उनके सामने बड़ा होता है। इन बॉलीवुड स्टार्स के पास करोड़ों की संपत्ति है और बहुत से लोग उनकी इस संपत्ति पर नजर लगाए रहते हैं। ऐसे बड़े स्टार्स में एक्ट्रेस रेखा का भी नाम शामिल है।

सैकड़ों करोड़ में है संपत्ति

भानुरेखा गणेशन उर्फ़ रेखा हिन्दी फ़िल्मों की एक बेहद कामयाब अभिनेत्री हैं। रेखा ने अपने टैलेंट के दम पर आज सैकड़ों करोड़ों संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं। जिसमें चल और अचल संपत्ति शामिल है। लेकिन रेखा का कोई भी वारिश नहीं है। इस कारण सभी के दिमाग में यह सवाल उठता है कि रेखा के जाने के बाद उनकी संपत्ति किस व्यक्ति को दी जाएगी।

आपको बता दें कि रेखा का जीवन बहुत ही मुश्किलों भरा रहा है। रेखा ने अपने असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा कठिनाइयों का सामना किया है। इन कठिनाइयों के बीच रास्ता निकाल कर उन्होंने ये सैकड़ों करोड़ की संपत्ति बनाई है।

एक्ट्रेस रेखा की उम्र इस वक्त 70 वर्ष के करीब है। रेखा का कोई भी वारिस नहीं है। लेकिन रेखा आज करोड़ों की संपत्ति पर राज करती हैं और अपनी असल जिंदगी में किसी भी रानी से कम नहीं रहती हैं, उनकी असल जिंदगी में किसी भी ऐशोआराम की कमी नहीं है। कई बंगले, गाड़ी और तमाम तरह की भौतिक सुख-सुविधाओं के साथ बैंक बैलेंस भी अच्छा खासा है

रेखा की इस करीबी को मिल सकती है ये संपत्ति

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री रेखा अपनी करोड़ों की संपत्ति को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन कई लोग उनसे यह सवाल करते रहते हैं कि आप अपनी संपत्ति किसको देंगी।

रेखा के जानकारों का मानना है कि रेखा अपने करोड़ों की संपत्ति का मालिक अपनी सेक्रेटरी फरजाना को बना सकती हैं। क्योंकि फरजाना पिछले कई सालों से रेखा के साथ काम करती नजर आ रही हैं। वो हर सुख-दुख में रेखा के साथ परिवार की सदस्य की तरह खड़ी रहती हैं।

रेखा की परछाई बनकर रहती हैं फरजाना

रेखा की कोई भी संतान न होने के कारण सभी को लगता है कि रेखा, फरजाना को अपनी करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना सकती हैं। क्योंकि और कोई भी उनके इतना पास नहीं है। फरजाना रेखा की हेयर स्टाइलिस्ट से सेक्रेटरी बनी हैं। रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ सात फेरे भी लिए और कुछ ही दिनों में विधवा भी हो गईं। इस दौरान उनकी परछाई बनकर रहने वाली दूसरी कोई नहीं, बल्कि उनकी हेयरस्टाइलिस्ट से सेक्रेटरी बनी फरजाना ही थीं।

Back to top button