समाचार

आईपीएल से पहले ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल बने दूल्हा, भारतीय दुल्हन से रचाई शादी

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने शादी रचा ली है। मैक्सवेल ने होली के दिन अपनी इंडियन गर्लफ्रेंड के साथ शादी की है। मैक्सवेल की दुल्हन का नाम विनी रमन है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सवेल और विनी ने 18 मार्च यानी होली के दिन ऑस्ट्रेलिया में एक निजी समारोह में शादी रचाई। खुद विनी रमन ने अपनी और मैक्सवेल की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी। विनी और मैक्सवेल ने 2 साल पहले सगाई की थी। लेकिन कोरोना के कारण उनकी शादी टलती जा रही थी।

दुल्हन ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

शादी को लेकर खुलासा मैक्सवेल की भारतीय दुल्हन विनी रमन के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ। उन्होंने शादी के बाद मैक्सवेल और अपनी पहली तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल।’

ईसाई रीति से हुई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्लेन मैक्सवेल और विनी की शादी पहले 27 मार्च को होनी थी। लेकिन दोनों ने तय तारीख से पहले ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। शादी की वजगह से ही मैक्सवेल ऑस्टेलियाई टीम के साथ विदेश दौरे पर नहीं गए। अब ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि वो आईपीएल 2022 के पहले हफ्ते के मैचों में भी खेलते नहीं दिखेंगे।

भारतीय अंदाज में शादी का कार्ड

जानकारी के मुताबिक, ग्लेन मैक्सवेल और विनी की शादी में सिर्फ 350 करीबी मेहमान ही शामिल हुए. इसके लिए पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। क्योंकि कुछ समय पहले दोनों की शादी का तमिल में डिजाइन हुआ कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यह कार्ड पूरी तरह से भारतीय अंदाज में बनाया गया था और इसमें भगवान गणेश, माता लक्ष्मी और भगवान विष्णु की तस्वीर भी दिख रही थी।

मैक्सवेल ने भी शेयर की तस्वीर

ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक और तस्वीर भी साझा की, जिसमें इस कपल को एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- “प्यार पूर्णता की तलाश है और आपके साथ मैं खुद को पूरा महसूस करता हूं।”

तमिल परिवार की हैं विनी

भारतीय मूल की विनी तमिल परिवार से तालुल्क रखती हैं। उनका जन्म और पढ़ाई-लिखाई ऑस्ट्रेलिया में ही हुई है। उन्होंने फॉर्मेसी की पढ़ाई की है। विनी के पिता वेंकट रमन और माता विजयलक्ष्मी उनके पैदा होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया चले आए थे।

2017 से कर रहे डेट

मैक्सवेल और विनी 2017 से डेट कर रहे हैं। विनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैक्सवेल के साथ अपनी काफी तस्वीरें भी शेयर की हुईं हैं। विनी बुरे दौर में भी मैक्सवेल के साथ खड़ी रहीं। 2019 में जब मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर क्रिकेट से दूरी बनाई थी। तब विनी ने ही उन्हें बुरे दौरे से बाहर निकाला था। खुद मैक्सवेल ने इसका खुलासा किया था।

IPL में बैंगलोर के तरफ से खेलते हैं मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेलते नजर आएंगे। पिछले सीजन में उन्होंने 14 मैच में 45 से ज्यादा के औसत से 498 रन बनाए थे। इसी वजह से आरसीबी ने उन्हें विराट कोहली और मोहम्मद सिराज के साथ रीटेन किया था।

Back to top button