विशेष

‘9 मैसेज और 7 मिस्ड कॉल’: मां के मैसेज और मिस्ड कॉल पर एक IAS अफसर की बेहद भावुक पोस्ट

पैदा होने से लेकर बड़े होने तक मां के लिए उसका बेटा हमेशा ऐसा शख्स होता है जिसकी उसे हर वक्त चिंता लगी रहती है। बेटा बड़ा होकर अफसर भी बन जाय तो भी मां की ममता बच्चों की तरह ही उसकी देखभाल करने के लिए हमेशा तैयार रहती है और उसी में उसे सब सुख मिलता है। मां और बेटे के इसी अममोल रिश्ते को एक आईएएस अफसर अपने ट्वीट के जरिए बड़े भावुक अंदाज में बताने की कोशिश की है।

आईएएस के इस भावुक ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। किसी ने इसे इमोशनल मैसेज बताया तो किसी ने कहा कि शायद ही कोई बेटा अपनी मां के साथ ऐसा करता हो। आइए जानते हैं क्या है आईएएस ऑफिसर ट्वीट-


IAS अवनीश शरण ने किया ट्वीट

दरअसल, IAS अवनीश शरण  ने बीते दिन एक ट्वीट किया, जिसके कैप्शन में लिखा था- यह दुखदाई है। अपने ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक बुजुर्ग महिला नजर आ रही है। साथ ही उस तस्वीर में भावुक कर देना वाला मैसेज लिखा था।

आईएएस द्वारा शेयर की गई पोस्ट में एक मां और बेटे के बीच के संवाद को दिखाया गया है। एक बुजुर्ग महिला बेंच पर बैठी नजर आ रही है।


पोस्ट की गई तस्वीर में लिखा है-

9 मैसेज और 7 मिस्ड कॉल.

बेटा- मैंने आपको (मां) बताया है कि जब मैं ऑफिस में रहूं तो कॉल कर डिस्टर्ब ना किया करें।

मां- मैं ऑफिस के बाहर तुम्हारा इंतजार कर रही हूं, क्योंकि तुम लंच बॉक्स भूल गए थे।

यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रियाएं

आईएएस ऑफिसर के ट्वीट पर सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। किसी यूजर ने इसे दिल छू लेने वाला बताया तो किसी ने भावुक पोस्ट कहा। एक यूजर ने लिखा- मैंने फिल्मों के अलावा ऐसे बच्चों को कभी नहीं देखा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- असाधारण परिस्थिति। कुल मिलाकर आईएएस के इस पोस्ट पर मिलिजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

ट्विटर बायो के मुताबिक, अवनीश शरण छत्तीसगढ़ कैडर के 2009 बैच के IAS हैं। ट्विटर पर उनके 3 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Back to top button