बॉलीवुड

जैकेट से चेहरा छिपाकर थिएटर पहुंचा बड़ा सेलिब्रिटी, लोग बोले-ये तो मुंह दिखाने लायक ही नहीं रहा

बॉलीवुड की दुनिया फिल्म और एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि अजीबो गरीब कपड़ों के लिए भी जानी जाती है। बात चाहे रणवीर सिंह की हो या उर्फी जावेद की, सब अपनी उल्टी सीधी ड्रेस में दिखाई देते हैं। इसी बीच एक सेलिब्रिटी भी मुंबई के थिएटर के बाहर अजीबोगरीब जैकेट में दिखा जिसमें उसका मुंह ही नहीं दिख रहा था। लोगों ने उसे जमकर ट्रोल किया।

अजीब जैकेट में थिएटर पहुंचे राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के पति और हाल ही में पोर्न मूवी केस में पकड़े गए राज कुंद्रा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इसकी वजह उनकी अजीब सी ड्रेस है जो लोगों को समझ में ही नहीं आ रही है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने ऐसी अजीबो गरीब ड्रेस पहन ली है जिसका हर कोई मजाक उड़ा रहा है।

इस वीडियो में राज कुंद्रा एक थिएटर के बाहर नजर आए। वायरल लुक की बात करें तो उन्होंने काले रंग की जैकेट पहनी हुई थी। साथ ही चश्मा भी लगाया था। वहीं जिस वजह से उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है वो है उनकी जैकेट से उनका ढंका हुआ चेहरा। जी हां उन्होंने अपने पूरे फेस को ही जैकेट से बंद कर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर आए तरह-तरह के कमेंट

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में राज कुंद्रा ने अपनी जैकेट से अपना चेहरा छिपाया है। वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं और कुंद्रा को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा काम करते ही क्यों हो जो मुंह छुपाना पड़ जाए।

इतना ही नहीं दूसरे यूजर ने कहा है कि ये तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहा। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ऐसा काम करोगे तो मुंह छुपा ही पड़ेगा। इसके अलावा भी कुंदा को तरह तरह से लोग ट्रोल कर रहे हैं। उनको पोर्नोग्राफी केस की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

पोर्न फिल्म केस में फंसे थे कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ऐसे ही ट्रोल नहीं हो रहे हैं। वो पोर्न फिल्म बनाने के केस में पकड़े गए थे। वैसे कुंद्रा जाने माने बिजनेसमैन भी हैं। हालांकि शिल्पा से शादी के बाद बॉलीवुड में वो जाने-माने सेलिब्रिटी हो गए। वो साल 2021 में पोर्न केस में फंसे थे। उनको अश्लील फिल्में बनाने के केस में पकड़ा गया था।

shilpa shetty and raj kundra

उनको 19 जुलाई 2021 में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पता चला था कि वो अश्लील फिल्में बनाया करते थे। जानकारी के मुताबिक वो 100 से अधिक पोर्न मूवीज बना चुके थे। इस केस में वो 2 माह जेल में भी बंद रहे थे। फिर उनकी जमानत भी हो गई थी। अभी भी उनके ऊपर केस चल रहा है।

Back to top button