समाचार

‘बाबा का बुल्डोजर’: तैयार हो रही नई लिस्ट, बाहुबली अतीक अहमद की तरफ फिर घूम सकता है

यूपी में दोबारा योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद एक बार फिर बाबा को बुल्डोजर चलने के लिए तैयार हो गया है। बताया जा रहा है कि राज्य का प्रशासन उन लोगों की लिस्ट तैयार कर रहा जिनके अवैध कब्जों पर बुल्डोजर चलाया जाना है। ऐसे भी कयास हैं कि एक बार फिर ये बुल्डोजर बाहुबली अतीक अहमद की तरफ घूमने वाला है।

बाहुबली माफिया के मददगार निशाने पर

योगी राज में इस बार बाहुबलियों के करीबी और मददगार निशाने पर हैं। यह वह लोग हैं जो बाहुबली के जेल में बंद होने के बावजूद उनका कारोबार आसानी से संभाल रखा है। सभी मददगारों के नामों को चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी।

सीएम योगी ने किया है ऐलान

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगातार माफियाओं के जिक्र किया और उनके ऊपर किये कार्रवाई पर जमकर वाहवाही लूटी थी। लेकिन इस दौरान सीएम ने यह भी कह दिया था कि दूसरी बार सरकार बनी तो यूपी से माफियाओं के खात्मा निश्चित रूप से होगा। पहले अभियान में बाहुबली अतीक अहमद को टारगेट किया और उनके मददगारों के ऊपर जल्द से जल्द बुलडोजर चलेगा।

अतीक के मददगारों पर नजर

पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद की लगभग सभी संपत्ति को सरकार ने ध्वस्त कर दिया है। उनसे जुड़े रिश्तेदारों को तबाह कर दिया है, लेकिन पूर्व सांसद के उन मददगारों को पकड़ने में पुलिस अभी असफल है, जिन्होंने बाहुबली के जेल में रहने के बावजूद उसकी नेटवर्किंग को मजबूत किया है। माफिया के ये मददगार कार्रवाई से अछूते रहे है। यही वजह है कि हजारों करोड़ों की चोट के बावजूद माफिया जेल से भी खेल करता रहा। जानकारी मिली है कि योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में ऐसे माफिया जो जेल में बंद है लेकिन उनका कारोबार चल रहा है तो उन माफियाओं के मददगारों पर सरकार कार्रवाई करेगी।

बाहुबली पर ईडी भी कसेगी शिकंजा

जानकारी मिली है कि बाहुबली अतीक अहमद और उनके भाई मोहम्मद अशरफ पर प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई भी अब तेज होगी। 2017 से 22 तक की सरकार में ईडी ने पिछले साल उस पर मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था। जिसके आधार पर 10 खाते सीज करते हुए करोड़ों की संपत्ति अटैच भी की थी। ईडी ने अब उन सम्प्पतियों का सुराग जुटाया है।

अब ईडी उसकी अन्य संपत्तियों का तो सुराग जुटा ही रही है, ऐसे लोगों का भी पता लगा रही है जो पर्दे के पीछे से अतीक के मददगार हैं। अब माफिया के सभी कमाई को सफेद करने वालों पर कड़ी नजर रखी जायेगी। इलाहाबाद के एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि बाहुबली के खिलाफ सभी मुकदमों पर कार्रवाई की जा चुकी है। जो भी मुकदमा लंबित है उनपर भी तेजी के साथ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button