राजनीति

ओमप्रकाश राजभर बोले-पहले चरण में ही पता चल गया था हम हार रहे हैं, कई और खुलासे भी किए: Video

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत और समाजवादी पार्टी गठबंधन की हार पर सपा के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें पहले चरण के मतदान के बाद ही पता चल गया था कि सपा गठबंधन चुनाव नहीं जीत रहा है।

सपा के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि हम जनता को सही मुद्दे समझाने में सफल नहीं हो पाए जिसकी वजह से हार हुई है। उन्होंने कहा कि जनता को फ्री स्वास्थ्य और फ्री शिक्षा के मुद्दे समझ नहीं आये लेकिन फ्री राशन पर जनता ने विश्वास कर लिया।

राजभर ने कहा कि पहले फेस के मतदान के बाद ही जनता का मूड समझ में आ गया था लेकिन चूंकि चुनाव हो रहा था इसलिए बयानों में इसको ज़ाहिर नहीं करना चाहते थे।


ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बलिया, मऊ, आज़मगढ़, गाज़ीपुर और अम्बेडकरनगर मेरे प्रभाव वाला क्षेत्र है जहां गठबंधन ने बेहतर प्रदर्शन किया है। राजभर ने केशव देव मौर्या के बयानों को लेकर लगाए गए आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि केशव देव मौर्या उनके साथ हेलीकॉप्टर में घूमते रहे।

गौरतलब है कि सपा गठबंधन में शामिल महान दल के नेता केशव देव मौर्य ने ओपी राजभर को जोकर कह दिया था। सपा के साथ रहने के सवाल पर राजभर का कहना है कि वो सपा के साथ हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव से मुलाक़ात कर परिणामों पर समीक्षा की जाएगी।

Back to top button