समाचार

होटल में मजे करेंगे बोलकर 63 वर्षिय बुजुर्ग को एक्टिवा पर ले गई हसीना, लेकिन फिर हो गया बड़ा कांड

‘हनीट्रेप’ ये शब्द आप ने कई बार सुना होगा। जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दें कि इसमें लड़की अपने हुस्न के जाल में किसी पुरुष को फंसाती हैं और फिर उनसे पैसे लूट लेती हैं। कई बार उन्हें झूठे रेप के केस में फँसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया जाता है। ‘हनीट्रेप’ से जुड़ा ऐसा ही एक मामला गुजरात के वड़ोदरा में सामने आया है।

दरअसल वड़ोदरा शहर के भायली इलाके में एक युवती ने एक बुजुर्ग को होटल जाकर मजे करने का लालच दिया। लेकिन बाद में उसे ही ब्लैकमेल कर पैसे मांगने लगी। इस काम में युवती की पूरी टीम भी शामिल थी। यह घटना बीते सोमवार (7 मार्च) की बताई जा रही है।

हुस्न के लालच में फंसे बुजुर्ग शख्स

यहां दोपहर में अप्सरा टॉकीज के पास रहने वाली वृत्ति राजपूत ने इलोरा पार्क के नजदीक रहने वाले किरण गढवी को अपने हुस्न के लालच में फांस लिया। उसने 63 साल के किरणभाई को होटल में उसके साथ मजे करने का लालच दिया। अब हमारे किरणभाई भी युवती के इस जाल में फंस गए।

बदमाशों ने छीने पैसे और कीमती चीजें

युवती किरणभाई को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर नीलांबर सर्कल के पास ले गई। यहां उसने किरणभाई के साथ शारीरिक छेड़खानी शुरू कर दी। इस बीच एक सफ़ेद स्विफ्ट डिजायर से तीन शख्स वहाँ आ गए। वे दोनों को धमकाने लगे। इनमे से एक शख्स ने किरणभाई से मारपीट कर उनसे 20 हजार रुपए, मोबाइल और कीमती चीजें चुरा ली।

दुष्कर्म के केस में फंसाने की दी धमकी

हालांकि इसके बावजूद उन लोगों की मांग खत्म नहीं हो रही थी। उन्होंने किरणभाई से एक लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। वह लगभग डेढ़ घंटे किरणभाई को घुमाते रहे, फिर पुलिस से पकड़े जाने के डर से उन्हें सड़क पर ही छोड़ दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद किरणभाई सीधा पुलिस के पास गए और उन्हें पूरा मामला सुनाया। उन्होंने पुलिस को कार का नंबर दिया। इसके आधार पर पुलिस की टीम ने आगे की जांच की तो पता चला कि कार फतेपुरा के अमूल रमेश शिर्के के माता के नाम से रजिस्टर है। इसके अलावा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर युवती और अमूल सहित पाँच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना से आप भी सीख लें और किसी लड़की के चक्कर में न पड़ें। वरना आपके साथ भी ऐसी कोई घटना हो सकती है। उम्मीद है की आप बात समझ गए होंगे।

Back to top button