दिलचस्प

Funny Video: मम्मी ने बैठाया पढ़ने तो भड़क गई बच्ची, भगवान से बोली- मेरी मम्मी बदल दो

बच्चों को पढ़ाई लिखाई करने में बड़ा जोर आता है। खासकर इस कोरोना महामारी में जब से उनका स्कूल छूटा है तब से वे पढ़ाई लिखाई में कम ही मन लगा रहे हैं। ऐसे में अब माता पिता को बच्चों को पढ़ाने के लिए कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ रही है। इस चक्कर में कई बार उन्हें बच्चों के साथ सख्त भी होना पड़ता है।

इस बात में कोई शक नहीं कि माता पिता अपने बच्चों की भलाई के लिए उन्हें पढ़ने लिखने को फोर्स करते हैं। लेकिन बच्चों को इतनी समझ कहाँ होती है। वह तो भोले और नादान होते हैं। उन्हें पढ़ाई कम और खेल कूद ज्यादा रास आता है। इसलिए जब पेरेंट्स उन्हें पढ़ाई के लिए फोर्स करते हैं तो वे गुस्सा हो जाते हैं और कुछ भी बोल देते हैं।

बच्ची भगवान से बोली- मेरी मम्मी बदल दो

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस क्यूट सी बच्ची को ही ले लीजिए। यह बच्ची अपनी मम्मी से इतना तंग आ जाती है की भगवान से मम्मी बदल देने की विनती करने लगती है। इस घटना का एक वीडियो भी बना है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की एक मम्मी अपनी बेटी को पढ़ाई करने के लिए बोल रही है। लेकिन बेटी को पढ़ाई में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह गुस्से में भगवान से कहती है “भगवान जी मुझे बदल के दूसरी मम्मी दे दो। कहाँ ऐसी मम्मी पैदा कर दी।”

लोग बोले- मम्मी बदली तो पापा की मौज हो जाएगी

बच्ची का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेन्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बेटा पापा को बोलो।” वहीं दूसरे ने लिखा “ऐसे ऑफर नहीं मिलते बेटा।” फिर एक कमेन्ट आता है “बच्ची की ये बात सुनकर पापा के मन में तो लड्डू फूटा होगा।” एक यूजर ने मजाक में कहा “ये तो शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी लग रही है।”

वायरल हो रही इस बच्ची का नाम राव्या बताया जा रहा है। बच्ची का इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट है। इस पर उसे 24 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। बच्ची ने इस अकाउंट पर कुछ और वीडियो भी डाल रखे हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raavya (@raavya_020316)

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? यदि आपकी बच्ची या बच्चा भी मम्मी बदलने की मांग करने लगे तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Back to top button