बॉलीवुड

ईशा अंबानी ने दूल्हे-दुल्हन का किया गठबंधन: अंबानी परिवार में हुई शादी की नई पिक्चर ने लुभाया दिल

देश के सबसे बड़े उद्योगपति परिवार अंबानी परिवार में एक बार फिर शहनाई बजी। इस बार ये मौका मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी के विवाह का था। अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की 20 फरवरी 2022 को कृशा शाह  के साथ शादी हुई।

उनकी शादी को करीब 20 दिन हो गए हैं और आए दिन अंबानी और शाह परिवार के सदस्य वेडिंग फोटोज शेयर करके भव्य शादी समारोह की झलक दिखा रहे हैं।इस बीच हमें अनमोल और कृशा की शादी में गठबंधन रस्म की फोटो मिली। इस रस्म को अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा अंबानी निभाती दिखीं।

आपको बता दें कि ईशा अंबानी, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं औऱ अनमोल अंबानी की चचेरी बहन हैं। ईशा की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल संग हुई है। ईशा, टीना अंबानी की भतीजी लगती हैं। टीना अंबानी और अनिल अंबानी की कोई बेटी नहीं है, क्योंकि वह दो बेटों अनमोल और अंशुल अंबानी के पैरेंट्स हैं। ऐसे में ईशा अंबानी ने अनमोल और कृशा की शादी में गठबंधन रस्म को निभाया था, जो हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक बहनों द्वारा निभाया जाता है।

टीना अंबानी ने इस खूबसूरत पल की झलक 11 मार्च 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है। पूर्व अभिनेत्री ने अनमोल और कृशा की शादी से गठबंधन रस्म की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ईशा अंबानी को गठबंधन रस्म को निभाते हुए देखा जा सकता है।

ईशा अपने भाई और भाभी के चुनरी के किनारों को बांधती दिखाई दे रही हैं।कृशा और अनमोल जहां अपने वेडिंग आउटफिट्स में बेहद प्यारे लग रहे थे। वहीं, आइवरी कलर के लहंगे और और डायमंड ज्वेलरी में ईशा भी काफी खूबसूरत लग रही थीं।

इस फोटो के अलावा टीना अंबानी ने शादी की कई अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन फोटोज में बहू कृशा का सासू मां टीना अंबानी संग खूबसूरत बॉन्ड से लेकर सात फेरे रस्म तक कई सारे खूबसूरत मोमेंट्स को दिखाया गया है।

इन फोटोज के साथ टीना ने कैप्शन में लिखा है, “दोस्तों और परिवार के आशीर्वाद से अनमोल और कृशा के लिए एक नया अध्याय शुरू– शादी।”

नई-नवेली सासू मां अपने घर में अपनी बहू कृशा शाह का स्वागत करने के लिए काफी ज्यादा खुश हैं और ये हम नहीं, बल्कि उनका वह पोस्ट कह रहा है, जिसे टीना ने अपनी बहू के स्वागत में शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)


टीना अंबानी ने अपने पति, बेटे अनमोल और बहू कृशा के साथ 26 फरवरी 2022 को एक तस्वीर शेयर की थी, जो कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी की थी।

टीना ने अपनी बहू का स्वागत करते हुए लिखा था, “हमारी बेटी का स्वागत! कृशा के हमारे घर में प्रवेश करते ही हम धन्य और बहुत ज्यादा खुश हैं। अनमोल के लिए एक नया अध्याय, घर में एक नई ऊर्जा, हम सबके लिए एक नई शुरुआत।”

Back to top button