बॉलीवुड

हाथ में बोतल, समंदर का किनारा और छोटे-छोटे कपड़े, शादी के बाद पहली बार दिखा कैटरीना का ऐसा अंदाज

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. कैटरीना कैफ शादी के बाद से और भी अधिक सुर्ख़ियों में रहने लगी हैं. बता दें कि बीते साल उन्होंने हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी.

katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की की जोड़ी को हिंदी सिनेमा में काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों कलाकारों ने धूमधाम से शाही अंदाज में राजस्थान के सवाई माधोपुर में बरवाड़ा में 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस में शादी की थी. इस शादी की देशभर में ख़ूब चर्चा हुई थी.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि दोनों की शादी को तीन माह से अधिक समय हो गया है. शादी के बाद से एक-दो बार ही कैटरीना कैफ का सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिला है. अब शादी के तीन माह बाद एक बार फिर से कैटरीना के हुस्न को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरें साझा की है.

katrina kaif

कैटरीना का नई तस्वीरों में बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है और हालिया तस्वीरों के साथ भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही हुआ है. कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुल चार तस्वीरें साझा की है.

katrina kaif

इन तस्वीरों में कैटरीना की खूबसूरती और उनकी हॉटनेस देखती ही बन रही है. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ”ख़ास जगह ख़ास दिन. मेरे पसंदीदा #SabseThickSabseTasty स्लाइस के साथ”. इंस्टा पर कैटरीना की इस पोस्ट को 17 लाख 69 हजार से भी अधिक फैंस ने पसंद किया है.

katrina kaif

कैटरीना इन तस्वीरों में ग्रीन को-ऑर्ड सेट पहने हुए देखने को मिल रही हैं. उन्होंने इस दौरान लाइट मेकअप किया हुआ था. वे खुले बालों में नज़र आ रही है और फैंस के होश उड़ा रही हैं. अभिनेत्री के फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट्स भी ख़ूब किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”Wow मैम”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”सुपरस्टार”. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी तो कई फैंस ने फायर इमोजी कमेंट किए है.

katrina kaif

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें कैटरीना के आने वाले विज्ञापन की है. उन्होंने कैप्शन में भी इसकी जानकारी दी है. उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘टाइगर 3 की शूटिंग खत्म की थी. उनकी आगामी फिल्मों में ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और ‘मैरी क्रिसमस’ भी शामिल है.

Back to top button