बॉलीवुडसमाचार

एक्ट्रेस सोनम कपूर के ससुर के एकाउंट से उड़ाए गए 27 करोड़ रु, साइबर ठगों ने परिवार को लगाया चूना

बालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के ससुर से 27 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुर हरीश आहूजा की फरीदाबाद स्थित शाही एक्सपोर्ट फैक्टरी से 27 करोड़ 61 लाख की ठगी कई गई है। फरीदाबाद पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, साइबर ठगों ने हरीश आहूजा के नाम से फर्जी कंपनी बनाई और फिर करोड़ों रुपये उनके खाते से ट्रांसफर कर लिए।

साइबर पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी

शिकायत  मिलते ही फरीदाबाद की साइबर थाना पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। पुलिस ने 9 लोगों को में मामले में गिरफ्तार किया है। यहां पर बता दें कि बालीवुड एक्ट्रने सोनम कपूर ने 8 अप्रैल 2018 को अपने ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी की थी।

सोनम की शादी साल 2018 की सबसे शानदार और चर्चित शादी रही थी। सोनम की शादी सिख रीति- रिवाज से हुई थी। शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे। शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट भी की थी। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, सोनम और आनंद की एक मुलाकात सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रमोशन के दौरान हुई थी।

सोनम कपूर के अनुसार, आनंद से उनकी एक मुलाकात लंदन में तब हुई थी, जब वह फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का प्रमोशन कर रही थी। मेरी दोस्त ने मुझे उसके बेस्ट फ्रेंड से मिलवाया था । मैं उससे पूरी शाम बात करती रही।’

सोनम के अनुसार, वर्ष 2014 में आनंद से पहली मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे को फेसबुक पर ऐड किया था। करीब 4 साल तक दोनों में प्रेम प्रसंग चला था और वर्ष 2018 में दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी के की।

Back to top button