बॉलीवुड

तलाक पर फिर छलका मलाइका अरोरा का दर्द, कहा- मुझे डर लग रहा था, मेरी दुनिया तबाह हो रही थी लेकिन..’

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान के तलाक पर कई बार बातें हो चुकी है. मीडिया में तो दोनों के रिश्ते, तलाक पर ख़ूब बातें हुई है. वहीं दोनों कलाकारों ने भी कई मौके पर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. बता दें कि साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी.

हाल ही में मलाइका अरोरा एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी और इस दौरान एक बार फिर से उन्होंने अपने तलाक पर बात की. अभिनेत्री ने तलाक के मुश्किल वक्त के बारे में चर्चा की है. उनका कहना रहा कि, “उस वक्त ऐसा लग रहा था जैसे मेरी पूरी दुनिया खत्म हो रही है, लेकिन इस बात का एहसास भी था कि मुझे जिम्मेदारी रहना पड़ेगा”.

malaika arora and arbaaz khan

एक समाचार वेबसाइट से बातचीत करते हुए मलाइका ने बताया कि, ”जब मैंने सिंगल मदर बनने का फैसला किया था, तब…उस समय ऐसा महसूस हो रहा था जैसे पूरी दुनिया तबाह हो रही है. यह सोच-सोचकर डर लग रहा था कि अब मैं सबकुछ अकेले कैसे मैनेज करूंगी.

लेकिन जैसा मैंने कहा मुझे यह भी पता था कि मुझे जिम्मेदार होना पड़ेगा. मेरा एक बेटा है, वह बड़ा हो रहा है, उसे मेरी जरूरत पहले से कहीं ज्यादा है. मुझे उसके सामने सही उदाहरण पेश करना है. मुझे उसे सही दिशा दिखाने के लिए सक्षम बनना है”.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, “हां, मुझे उस वक्त डर लग रहा था, कमजोर महसूस कर रही थी. लेकिन उस समय, मेरे दिमाग में केवल एक ही चीज चल रही थी, मुझे सिर्फ सिंगल मदर नहीं बनना है, बल्कि मुझे एक वर्किंग सिंगल मदर बनना है. मेरे लिए, यह अधिक महत्वपूर्ण था”.

बता दें कि शादी से पहले मलाइका और अरबाज पांच साल तक रिश्ते में रहे थे. दोनों कलाकारों की पहली मुलाक़ात साल 1993 में एक कॉफी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहां से दोनों डिस्ट बन गए और फिर दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी. मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में मुस्लिम एवं क्रिश्चियन तौर तरीकों से शादी कर ली थी.

malaika arora and arbaaz khan

शादी के बाद अरबाज और मलाइका एक बेटे के माता-पिता बने. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है जो कि 19 साल का हो चुका है. एक समय था जब मलाइका और अरबाज की जोड़ी हिंदी सिनेमा में पावर कपल के रूप में दिखी जाती थी हालांकि साल 2017 में तलाक के साथ सब कुछ ख़त्म हो गया. तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली थी.

malaika arora and arbaaz khan son

Back to top button