बॉलीवुड

नई तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छा गईं सारा, लद्दाख में दिखीं एक्ट्रेस की सादगी, फैंस ने की तारीफ़

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती हैं. वे अपनी फिल्मों के साथ ही अपने फैंस का सोशल मीडिया के माध्यम से भी ख़ूब मनोरंजन करती हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

Sara Ali Khan

बता दें कि सारा को इंस्टाग्राम पर करीब 4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे फैंस के बीच कितनी लोकप्रिय है. बॉलीवुड में महज 3 साल के करियर में ही उन्होंने अपनी बड़ी और ख़ास पहचान बना ली हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर ख़ूब प्यार लुटाते हैं.

Sara Ali Khan

सारा की अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही फैंस को उनका सादगीभरा अंदाज भी ख़ूब पसंद आता है. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनका सादगीपूर्ण अंदाज देखने को मिल रहा है. सारा ने इंस्टाग्राम से हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है. ख़ास बात यह है कि वे प्रकृति की गोद में नज़र आ रही हैं.

Sara Ali Khan

सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी चार तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों को साझा करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ”यदि नीले आकाश का नजारा आपको आनंद से भर देता है, यदि घास का एक ब्लेड खेतों में उगता है, जो आपको हिलाने की शक्ति रखता है, यदि प्रकृति की सरल चीजों में एक संदेश है जिसे आप समझते हैं, आनन्दित हों, क्योंकि आपकी आत्मा जीवित है.-एलोनोरा दुसे”.

Sara Ali Khan

सोशल मीडिया पर सारा की ये तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. इन सभी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस इन पर ख़ूब प्यार लूटा रहे हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अब तक 6 लाख 57 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इन पर फैंस के कमेंट भी खूब आ रहे हैं.

Sara Ali Khan

पहली तस्वीर में सारा स्वेटर पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में हरियाली के साथ पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे बाइक पर बैठी हुई है. जबकि तीसरी तस्वीर में वे ठंड से बचने के लिए आग के सामने हाथ सेंक रही हैं. जबकि चौथी तस्वीर में वे खड़ी होकर पोज दे रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा की ये तस्वीरें लद्दाख की है. जहां फिलहाल सरेड़ी और गर्मी का मिला-जुला मौसम है.

Sara Ali Khan

सारा की तस्वीरों पर आम फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. अभिनेत्री राधिका मदान ने लिखा है कि, ”पिक्चर्स क्रेडिट कौन देगा”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत अच्छी लग रही है”. वहीं एक ने कमेंट किया है कि, ”मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ मैम”. जबकि कई फैंस ने फायर इमोजी तो कई फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

Sara Ali Khan

बता दें कि सारा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई में हुआ था. 26 साल की हो चुकी सारा को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए तीन साल हो गए हैं. उन्होंने साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था.

Sara Ali Khan

सारा की पहली ही फिल्म हिट रही थी. इसके बाद वे सिंबा, कुली नंबर वन, लव आज कल, अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नज़र आईं. उनकी आगामी फिल्म की बात करें तो उसका नाम ‘लुका छिपी 2’ है. इसमें वे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नज़र आएंगी.

Back to top button