बॉलीवुड

12 साल में ही इतने बदल गए ‘3 Idiots’ के चतुर, तस्वीर देखकर हैरान फैंस बोले- कहां थे चमत्कारी पुरुष

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान साल में एक ही फिल्म लेकर आते है हालांकि उनकी वो एक ही फिल्म फैंस के दिलों पर गहरी और अमिट छाप छोड़ देती है. हिंदी सिनेमा में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले आमिर खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1988 में की थी.

aamir khan

आमिर को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 34 साल का समय हो गया है. आमिर अपने बेहतरीन काम से सुपरस्टार भी कहलाए है. उनकी पहली ही फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ हिट रही थी. उनकी सफल फिल्मों में दंगल, गजनी, धूम 3, पीके, लगान, हम है रही प्यार के, इश्क, अंदाज अपना-अपना, थ्री इडियट्स जैसी कई फ़िल्में शामिल है.

aamir khan

आमिर की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय फिल्मों में स्थान रखती है. फिल्म में आमिर खान के साथ अहम रोल में आर माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर, बोमन ईरानी, ओमी वैद्य अदि नज़र आए थे. साल 2009 में आई यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

3 idiots

बता दें कि आज हम आपसे इस फिल्म में ‘चतुर’ और ‘साइलेंसर’ का किरदार अदा करने वाले अभिनेता ओमी वैद्य (Omi Vaidya) के बारे में बात करेंगे. थ्री इडियट्स में ओमी ने अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का दिल जीत लिया था. एक सीन में जब वे स्पीच देते हुए नज़र आते है तो हर किसी को यह सीन काफी पसंद आता है.

omi vaidya

फिल्म थ्री इडियट्स की रिलीज को 12 से 13 साल का समय हो गाय है. इन सालों में ओमी के लुक में भी गजब का बदलाव आ गया है.

omi vaidya

ओमी अब पहले से कई हद तक बदल चुके हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखने के बाद फैंस हैरान है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.

omi vaidya

बता दें कि ओमी 40 साल के हैं. उनका जन्म संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया में 10 जनवरी 1982 को हुआ था. नई तस्वीरों में ओमी काफी स्टाइलिश अंदाज में देखने को मिल रहे हैं. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम से साझा किया गया है.

omi vaidya

एक तस्वीर में ओमी कॉफी शॉप के बाहर बैठे हुए हैं. उन्होंने चश्मा लगा रखा है जिसमें वे काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं.

omi

जबकि एक तस्वीर में ओमी अपनी टीम के साथ नज़र आ रहे हैं. तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप”. तो एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, “आप उस सीईओ की तरह लग रहे हैं जिन्होंने ज़ूम कॉल पर 900 कर्मचारी को फायर कर दिया हो”. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने ओमी की तारीफ़ में लिखा कि, ”आप बहुत अंडररेटेड हैं सर”.

omi vaidya

Back to top button