बॉलीवुड

अभिनेता ने सेट पर की बाहुबली की अभिनेत्री के साथ की गलत हरकत, अभिनेत्री ने सरेआम जड़ा थप्पड़!

मुंबई: फिल्म जगत हमेशा से ही विवादों में घिरा रहता है। इससे जुड़े लोग अक्सर किसी ना किसी वजह से विवाद का शिकार होते रहते हैं। इस चमक-धमक भरे दुनिया की एक अलग ही सच्चाई है। यह दूर से देखने में भले ही काफी आकर्षक लगे, लेकिन इसकी सच्चाई जानकर अच्छे-अच्छे लोगों के होश उड़ जाते हैं। पहले की अपेक्षा अभिनेत्रियों के साथ थोड़ा अच्छा व्यवहार होने लगा है।

बॉलीवुड की शुरुआत के समय वहाँ काम करने वाली अभिनेत्रियों को काफी कुछ सहना पड़ता था। हालांकि उन्हें काम की जरुरत होती थी, इसलिए वह खुलकर कुछ नहीं कहती थी। वहाँ काम करने वाला प्रभावशाली व्यक्ति हमेशा ही छेड़-छाड़ की घटना को अंजाम देते रहे हैं। अभी हाल ही में एक ऐसी घटना घटी है, जिसने फिर से एक बार इस फ़िल्मी दुनिया पर कई सवाल खड़े किये हैं।

साथी कलाकार ने की बदतमीजी और गलत हरकत:

2015 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग, आर. राजकुमार, और शंघाई जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी दक्षिण भारत की अभिनेत्री और डांसर स्कारलेट मेलिश विल्सन के साथ सेट पर एक बड़ी दुर्घटना घट गयी। हुआ ये कि अभिनेत्री “हंसा एक संयोग” फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। सेट पर ही उनके साथी कलाकार उमाकांत राय ने उनसे अश्लील हरकत और बदतमीजी की।

बदतमीजी का बदला चुकाया जोरदार थप्पड़ जड़कर:

हालांकि मेलिश विल्सन भी उन लड़कियों में से नहीं थी, कि कुछ भी हो जाए वह चुप ही रहे। उन्होंने अभिनेता के इस हरकत का जवाब उन्हें जोरदार थप्पड़ के रूप में दिया। यह देखकर सेट पर मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि मेलिश विल्सन “हंसा एक संयोग” फिल्म के लिए एक आइटम नंबर “सेल्फी कुड़ी” की शूटिंग कर रही थी। यह गाना वह अकेले ही शूट कर रही थी। उसी समय उनके साथ काम करने वाले अभिनेता उमाकांत राय ने उनके बालों को गलत तरीके से छुआ।

अभिनेता को कर दिया गया फिल्म से बाहर:

केवल यही नहीं अश्लील इशारे भी किये और बदतमीजी के साथ गलत हरकत भी की। उमाकांत की इस हरकत पर पहले तो स्कारलेट थोड़ा घबरा गयी लेकिन तुरंत ही खुद को संभालते हुए उन्होंने उमाकांत को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस घटना पर खेद जताते हुए कहा कि सेट पर इस तरह की बद्तमीजी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इसपर कार्यवाई करते हुए हमने तुरंत ही अभिनेता उमाकांत को इस फिल्म से बाहर कर दिया।

Back to top button