बॉलीवुड

22 साल बाद फिर साथ दिखेंगी गोविंदा-करिश्मा की जोड़ी, किया जबरदस्त डांस : VIDEO 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार गोविंदा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से काफी लंबे समय तक हिंदी सिनेमा में राज किया है। 90 के दशक में गोविंदा की जोड़ी हर अभिनेत्री के साथ पसंद की गई। फिर चाहे वह रवीना टंडन हो रानी मुखर्जी हो या फिर कोई भी अन्य अभिनेत्री।

इन्हीं में से एक बॉलीवुड दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ गोविंदा की जोड़ी काफी पॉपुलर थी। हर डायरेक्टर प्रोड्यूसर इस जोड़ी को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे और इस जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी। ऐसे में यह जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाली है।

karishma kapoor

दरअसल, गोविंदा और करिश्मा कपूर जल्द ही रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में नजर आने वाले हैं। इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोविंदा और करिश्मा अपनी फिल्म ‘हीरो नंबर वन’ के गाने ‘सोना कितना सोना है’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें, सोशल मीडिया पर गोविंदा और करिश्मा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस इस शो के एपिसोड को देखने के लिए भी काफी उत्साहित हो रहे हैं।

karishma kapoor

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोविंदा और करिश्मा के आने से शो के कंटेस्टेंट के चेहरे पर भी खुशी झलक रही है और हर कोई उन्हें देखकर उत्साहित है। इस शो में गोविंदा और करिश्मा दोनों ने ही मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने हुए हैं।

यह जोड़ी करीब 22 साल बाद एक साथ दिखाई दे रही है। ऐसे में फैंस के लिए यह काफी एक्साइटेड वाला एपिसोड रहेगा। इसके अलावा वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट भी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गोविंदा और करिश्मा ने अपने करियर में करीब 11 फिल्में की है जिनमें ‘राजा बाबू’, ‘खुद्दार’, ‘कुली नंबर वन’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘शिकारी’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘मुकाबला’, ‘प्रेम शक्ति’ जैसी कई फिल्में शामिल है। बता दे आखिरी बार गोविंदा और करिश्मा ने साल 2000 में आई फिल्म ‘शिकारी’ में काम किया था। इसके बाद अब यह दोनों सितारे 22 साल बाद एक साथ दिखने वाले हैं।

karishma kapoor

बात करें गोविंदा के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘शूटआउट एट भायखला’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा पिछले दिनों उनका एक गाना रिलीज हुआ था। वहीं फिल्म की बात करें तो आखरी बार साल 2019 में उनकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ रिलीज हुई थी।

karishma kapoor

इसके अलावा बात करें करिश्मा कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह आखरी बार वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आई थी। इसके अलावा करिश्मा कपूर ने साल 2021 में सुपर डांसर चैप्टर- 4 को भी जज किया था। बता दें, करिश्मा कपूर आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

karishma kapoor

Back to top button