समाचार

3 भाई-बहनों ने साथ दी परीक्षा, फिर अचानक तीनों की एकसाथ हो गई मौत, बच्चों के शव देख…

मध्य प्रदेश के रीवा से दुखद और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर से तीन बच्चे सुबह-सुबह बड़ों का आशीर्वाद लेकर परीक्षा देने निकले। घरवाले परीक्षा खत्म होने के बाद बच्चों का इंतजार कर रहे थे।

लेकिन ये बच्चे फिर कभी घर नहीं पहुंच सके क्योंकि घर आई उनके एक साथ मौत की खबर और जब कुछ देर बाद इन तीनों बच्चों का शव घर पहुंचा तो वहां मौजूद हर शख्स का कलेजा फट गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके के लोग काफी दुखी हैं। ये दर्दनाक घटना कैसे घटी आपको आगे बताते हैं।

परीक्षा देने के बाद हादसे का हुए शिकार

यह दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश के रीवा में नेशनल हाईवे पर हुआ। नेशनल हाइवे पर एक ट्रक ने सामने ले आ रही बाइक को उड़ा दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में बाइक सवार तीनों चचेरे-भाई बहनों की मौक पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि तीनों के शव सड़क पर खून से सने पड़े थे। मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों भाई बहन 10वीं की परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही तीनों की मौत हो गई।

हादसे के बाद लोगों मे गुस्सा

हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। गुस्साई भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया। देखते ही देखते नेशनल हाइवे पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। लोगों को किसी तरह समझाया गया। काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया गया और जाम खुला। इसके बाद पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि तीनों भाई बहनों की जब पहचान कई गई तो पता चला कि तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे। तीनों ही दसवीं की परीक्षा देने आए थे। एग्जाम देने के बाद अपनी बाइक में वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया।तीनों के सिर कुचला गया था। सड़क पर खून बिखरता था। हादसे के बाद वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए।

Back to top button