समाचार

अस्पताल में भर्ती हुई मशहूर गायिका सपना चौधरी, लाइव कंसर्ट के बाद अचानक बिगड़ी तबीयत

मशहूर डांसर और गायक सपना चौधरी की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। सपना चौधरी अपने लाइव कंसर्ट के लिए मध्य प्रदेश पहुंची। वो सतना जिले के रामपुर इलाके में एक लाइव कंसर्ट में परफॉर्म कर रही थीं। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोग्राम के बाद अचानक उनके पेट में दर्द शुरू हो गया।

फिर तड़के तीन बजे उन्हें रीवा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया। डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट शुरू किया। कुछ देर बाद उन्हें आराम मिला। फिर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अस्पताल से सपना सीधे अपने होटल के लिए रवाना हो गई, जहां वे रुकी हुई थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर बाघेलान कस्बे में एक व्यापारी ने एक प्रोग्राम कराया था। इसमें सपना चौधरी  ने लाइव परफॉर्म किया था।

रात 8 बजे से 12 बजे तक चला शो

सपना चौधरी का शो रात 8 से करीब 12 बजे तक चला। उनके रुकने का इंजताम रीवा के एक होटल में किया गया था। कंसर्ट खत्म होने के बाद वे अपने होटल पहुंची। उन्होंने कंपनी के स्टाफ के साथ रात करीब 1 बजे खाना खाया। फिर अचानक उनके पेट में दर्द होने लगा।

दर्द बढ़ने पर अस्पताल ले जाना पड़ा

धीरे-धीरे पेट दर्द ज्यादा बढ़ने लगा। फिर सपना ने होटल मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दी। फिर उनकी टीम उन्हें कार से अस्पताल लेकर पहुंचे। OPD में पर्चा कटवाया गया।

फिर उन्हें वार्ड में एडमिट कर दिया गया। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि सुबह तड़के तीन बजे सपना को दवा दी गई। कुछ देर बाद उन्हें राहत मिली। इसके बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया। फिर वे अपने होटल के लिए रवाना हो गईं।

रीवा से खजुराहो के लिए निकल सपना

इवेंट कंपनी के सूत्रों के मुताबिक रविवार के होटल में आराम करने के बाद सपना की तबीयत में सुधार हो गया। इसके बाद वे रामपुर बाघेलान में इवेंट करवाने वाले कारोबारी के घर थोड़ी देर के लिए गईं और फिर वे यहां से अपनी टीम के साथ खजुराहो के लिए रवाना हो गईं।

Back to top button