बॉलीवुड

‘चीटिंग कर रहे थे वरुण सूद, इसलिए हुआ ब्रेकअप’ सुनकर भड़की दिव्या अग्रवाल, दिया ऐसा रिएक्शन

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया। जब उन्होंने इस बात की घोषणा की तो फैंस उदास हो गए। किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसा भी कुछ होगा। हालांकि दिव्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से बताया कि ब्रेकअप के बाद भी हम जीवनभर अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे।

फैंस ने उठाए वरुण के चरित्र पर सवाल

ब्रेकअप की खबर आने के बाद फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगी। इस दौरान कुछ फैंस को ये भी लगा कि शायद वरुण सूद ने दिव्या को चीट किया जिसके चलते इनका ब्रेकअप हो गया। लेकिन दिव्या को फैंस का यह रिएक्शन पसंद नहीं आया। उन्होंने वरुण को लेकर बुरा भला कहने वालों की क्लास ले ली।

दिव्या ने किया बचाव

दिव्या ने वरुण का बचाव करते हुए उन पर इल्जाम लगाने वालों को फटकार लगाई। उन्होंने ट्वीट किया “खबरदार यदि किसी ने वरुण के कैरेक्टर पर शक किया। ब्रेकअप हमेशा चरित्र के कारण हो यह जरूरी नहीं। वरुण एक ईमानदार शख्स हैं। ब्रेकअप का निर्णय मेरा था। मैं अकेले रहना चाहती हूं। इसमें किसी को कुछ गलत कहने का हक नहीं है। लाइफ में ऐसे डीसीजन लेने के लिए बहुत मजबूरी चाहिए होती है। ये कभी आसान नहीं होता है।

पहले लग चुका है धोखा देने का आरोप

बताते चलें कि फैंस का वरुण सूद के चरित्र पर शक करने की एक खास वजह थी। वरुण की पिछली रिलेशनशिप कुछ खास नहीं रही है। उनकी पूर्व प्रेमिका बेनफ्शा सूनावाला ने भी वरुण पर चीट करने का आरोप लगाया था।

वैसे बेनफ्शा वर्तमान में दिव्या के पूर्व प्रेमी प्रियांक शर्मा संग रिलेशनशिप में हैं। उधर वरुण ने भी ये बात स्वीकार की थी कि उनका और बेनफ्शा का रिश्ता उन्हीं की वजह से बिगड़ा था। बस इसलिए फैंस को लगा कि इस बार भी उन्होंने दिव्या को चीट किया है।

चार साल तक रहा रिश्ता

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का रिश्ता 4 साल पुराना है। दिव्या जब बिग बॉस ओटीटी में थी तो वरुण भी वहां उनका हौसला बढ़ाने आए थे। इनकी सुंदर बॉन्डिंग को फैंस ने बहुत पसंद किया था। हालांकि अब इनका रिश्ता खत्म हो चूक है। दिव्या के अनुसार वह अब अकेली रहना चाहिए है और इसमें कोई गलत बात नहीं है।

ब्रेकअप के बाद भी रहेंगे दोस्त

अपने ब्रेकअप के समय दिव्या ने फैंस से उनके निर्णय का सम्मान करने की अपील की थी। हालांकि फैंस जब वरुण पर सवाल उठाने लगे तो दिव्या ने उन्हें फटकार लगाई और वरुण का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि वे वे वरुण की रिस्पेक्ट करती हैं और दोनों जिंदगीभर दोस्त की तरह रहेंगे।

Back to top button