समाचार

भाभी की बहन का दीवाना हो गया युवक,ऐसा हुआ प्यार का अंजाम

लड़के-लड़कियां जब जवानी की दहलीज पर कदम रखते हैं उस वक्त अगर उनका दिल किसी पर आ जाय तो उन्हें लगता है कि उनके प्यार को लोग परवान नहीं चढ़ने दे रहे तो जोश में होश खोकर आत्महत्या जैसा खौफनाक और दर्दनाक कदम उठाने से भी नहीं चूकते।

कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले में सामने आया है। जहां एक एक युवक अपनी भाभी की छोटी बहन पर दीवाना हो गया। वो उस पर जान छिड़कने लगा। लड़की भी अपनी बहन के देवर के प्यार में दीवानी हो गई। लेकिन इस जोड़े को जब लगा कि शायद उनका प्यार इस दुनिया में परवान नहीं चढ़ पाएगा तो एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले इस जोड़े ने एक साथ जान दे दी। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

जांच के दौरान सामने आया कि 25 फरवरी को 17 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल का पेपर देने के लिए बहरोल गई थी, जो वापस घर नहीं लौटी। वहीं युवक भी अपने घर से लापता था। मृतक युवक किशोरी की बहन का देवर था। इस कारण दोनों का घर पर आना-जाना रहता था। इसी बीच उनके बीच नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। उनके बीच चल रहे प्रेमप्रसंग की भनक परिवार के लोगों को भी लग गई। इसी बीच दोनों घर से भाग आए और आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

बंडा थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद प्रेमी युगल की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Back to top button