समाचार

पत्नी ने पति का सेक्स चेंज करवा कर लड़की बनाया, 2 साल सहेली की तरह रही, फिर लगा दी तलाक अर्जी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बेहद हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक युवती को एक दिन अपने पति को लड़की बनाने की इच्छा हुई, वो अपने पति के साथ सेहली की तरह रहना चाहती थी। पति-पत्नी में बहुत प्यार था, पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए पति लड़की बनने को तैयार हो गया।

दोनों ने डॉक्टर की मदद ली और कुछ सालों की दवा और मेडिकल प्रॉसेस के बाद पति पूरी तरह से लड़की बन गया। लड़की बना पति और पत्नी दोनों सहेली की तरह रहने लगे, दोनों सहेलियों की तरह मस्ती करने लगे। लेकिन उसके बाद का घटनाक्रम ऐसा बदला कि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कोर्ट पहुंच गये। इस आजीबोगरीब मामले में फिर क्या हुआ आपको आगे बताते हैं।

कॉलेज के समय से दोनों मे था प्यार

दरअसल, भोपाल फैमिली कोर्ट में इस मामले की सुनवाई आठ महीने से चल रही है। लड़का और लड़की में दोस्ती कॉलेज के समय से थी। बाद में दोनों के बीच प्यार हुआ। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों दिल्ली में रहने लगे और वहीं पर जॉब करते थे। भोपाल में इस केस को देख रहे अधिवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मजाक में पत्नी ने एक दिन पति से जेंडर चेंज करवाने के लिए कहा।

लेकिन इस मजाक को पति ने सिरियसली ले लिया, और वह इसके लिए पति तैयार हो गया, उधर पत्नी भी इसके लिए तैयार हो गई। वह पत्नी की बातों में आकर डॉक्टर के पास गया। इस दौरान पत्नी भी साथ गई। डॉक्टर ने भी इनकी कोई काउंसलिंग नहीं की और जेंडर चेंज करने की प्रोसेस शुरू कर दी।

सेक्स चेंज के लिए पति दवा लेने लगा

doctor

डॉक्टर से मिलने के बाद युवक जेंडर चेंज के लिए दवा लेने लगा। धीरे-धीरे उसमें हॉर्मोनल बदलाव भी आने लगे। युवक की उम्र 30 साल के करीब बताई जा रही है। वहीं, उसकी पत्नी अभी 24-25 साल की है। दो साल के ट्रीटमेंट के बाद युवक के शरीर में कई बदलाव आ गए हैं। अब उसके शरीर के अंग लड़कियों की तरह दिखने लगे।

दोनों सहेलियों की तरह करने लगे मस्ती

दवाइयां और सर्जरी के बाद युवक पूरी तरह से लड़की बन गया था। पत्नी भी उसे लड़की बनने का एन्जॉय कर रही थी। लड़कियों के कपड़े में उसे बाजार ले जाती थी। इस दौरान वह लोगों के बताती थी कि यह मेरी सहेली है। जेंडर चेंज होने के कुछ दिनों तक सब कुछ सही चलता रहा। दोनों खुश थे मगर किसी को यह पता नहीं था कि इसका अंजाम क्या होगा। इस दौरान दोनों अपने परिवार के लोगों से भी नहीं मिलते और कोई न कोई बहाना बना देते थे।

 बेटे को देख पिता हुए बेसुध

लड़के के पिता की जिद पर दोनों उनसे कुछ दिनों बाद मिलने पहुंचे। इस दौरान युवक को लड़की के रूप में देखकर पिता के होश उड़ गए और वह बेसुध हो गए। पिता ने जब सवाल किया तो इसे लेकर अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद गुस्से में पत्नी अपने मायके चली गई। पति उसे मनाने की कोशिश करता रहा, मगर वह नहीं लौटी।

पत्नी ने दी तलाक की अर्जी

पत्नी अब अपने पत्नी के साथ नहीं रहना चाहती है। वह पूरी तरह से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया है। उसने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है। इस पर पिछले आठ महीने से सुनवाई चल रही है। पति अभी भी अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है। वहीं, पत्नी बिल्कुल अब उसके साथ रहने को तैयार नहीं है। पत्नी का कहना है कि उसे बच्चा चाहिए, दांपत्य सुख चाहिए लेकिन वह मुझे कुछ नहीं दे सकता है, वह मेरे किसी काम का नहीं है।

शादी के बाद एक पत्नी ने जेंडर चेंज करवाकर अपने पति को लड़की तो बना दिया और दो साल उसने इसका मजा भी लिया, लेकिन अब जब पत्नी की इच्छाएं पूरी करने में वो असमर्थ हो गया तो पत्नी ने अपने पति से कहा कि अब तुम हमारे किसी के काम के नहीं हो। दोनों की उम्र अभी बहुत कम है। ऐसे में परिवार को बचाने के लिए मामला फैमिली कोर्ट में पहुंच गया है। कोर्ट की काउंसलर दोनों की काउंसलिंग भी कर रही हैं।

Back to top button