बॉलीवुड

वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल को देख बहुत दुखी हुए धर्मेंद्र, मां प्रकाश कौर का हुआ ये हाल

धर्मेंद्र के हैंडसम बेटे बॉबी देओल ने एक बार अपने पिता धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर को काफी दुखी कर दिया था। माता-पिता अपने बेटे से इस लिए नाराज थे कि उसने “आश्रम” में क्यों काम किया। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

बॉलिवुड में कई हीरो का किरदार निभा चुके ऐक्टर बॉबी देओल ने कुछ समय से अलग तरह के रोल्स प्ले करना शुरू कर दिया है। लेकिन अपने एक हाल के इंटरव्यू में बॉबी ने खुलासा किया कि फिल्म ‘आश्रम’ उनके विलेन के कैरेक्टर ने उनकी मां और पिता को काफी चिंतित कर दिया था।

धर्मेंद्र ने दी ये प्रतिक्रिया

धर्मेंद्र ने जब अपने बेटे को विलेन के रोल में देखा तो काफी दुखी हुए और उन्होंने बेटे को अपना एक किस्सा सुनाया। उन्होंन  बताया कि उन्हें अपनी मां के साथ भी ऐसा ही अनुभव हुआ था, जो उनकी एक फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए उन पर भड़क गई थीं। बॉबी ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को बताया कि उन्हें याद नहीं है कि यह कौन सी फिल्म थी, लेकिन उनकी दादी ने ट्रायल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म से बाहर निकलने के बाद धर्मेंद्र को डांटा था।

बॉबी देओल ने कहा, “पापा मुझे मिले ‘आश्रम’ के बाद। मैंने बोला ‘पापा आपने देखा?’ वो बोलते हैं- ‘बेटा, मैं तुझे ऐसे नहीं देख सकता। मैं समझता हूं कि तू अभिनेता है, मैं भी चाहता था कि अलग चरित्र करूं।” तब धर्मेंद्र ने बॉबी को बताया कि कैसे उनकी मां विलेन की भूमिका निभाने के लिए उनसे नाराज थीं। उन्होंने कहा- ” मां आधे में आ गयी और घर आई तो मुझे डांटा कि तूने ऐसा रोल कैसे प्ले किया।”

मां प्रकाश कौर हुईं नाराज

बॉबी देओल ने बताया कि पापा के अलावा उनकी मां भी उनके विलेन के रोल से खुश नहीं थीं।  ऐक्टर ने कहा कि कोई भी मां अपने बच्चे को विलेन के रूप में नहीं देख सकती है और उनकी अपनी मां प्रकाश कौर को यह मंजूर नहीं था।

Back to top button