समाचार

शादी के एक महीने बाद ही नवविवाहिता की हत्या, पैर नहीं दबाने पर ससुर ने मारी गोली

21 वीं सदी में भी भारतीय समाज के कई परिवारों में ससुराल में बहू अबला ही बनी हुई। उसे कमजोर मानकर अत्याचार करना जैसे सबसे आसान काम हो। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के एक महीने भी नहीं बीते थे की ससुर ने बहू की गोली मारकर हत्या कर दी। ये ससुर जबरन बहू से पैर दबाने को कहता था और पैर दबाने के बहाने गंदी हरकत भी करता था, बहू ने जब विरोध किया तो ससुर ने उसकी हत्या कर दी। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

अश्लील हरकत करता था ससुर

हरियाणा के पलवल में एक नवविवाहित महिला की गोली मारकर हत्या हुई है। गोली मारने का आरोप उसके पति, ससुर और सास पर लगा है। विवाहिता की शादी को अभी एक माह भी पूरा नहीं हुआ था। नवविवाहिता के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता का ससुर उस पर गंदी नजर रखता था और उसके साथ अश्लील हरकत करता था। विवाहिता के विरोध करने पर ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह मामला पलवल-अलीगढ़ रोड स्थित किठवाड़ी कॉलोनी का है। ससुर ने जब बहू को गोली मारी तो इस दौरान महिला के पति के हाथ में भी गोली लग गई। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पैर दबाने के बहाने अश्लील हरकत

चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के गांव चौकडा निवासी डूंगर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि करीब एक माह पहले सात फरवरी को उन्होंने अपनी 19 वर्षीय बेटी रजनी की शादी मथुरा जिला के निवासी ग्रीटिंग नौहवार नाम के व्यक्ति के साथ की थी।

ग्रीटिंग फिलहाल अपने परिवार के साथ अलीगढ़ रोड़ स्थित किठवाड़ी कॉलोनी में रहता है। शादी के बाद से ही रजनी का ससुर मोहन सिंह उस पर गंदी नजर रखने लगा। बार-बार रजनी पर पैर दबवाने के बहाने अश्लील हरकत करता था।

पति, सास ने भी नहीं दिया साथ

साथ ही उन्होंने बताया कि रजनी ने इसकी शिकायत अपने पति और सास से की। उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया और उल्टा उसे ही चुप रहने के लिए कहा। रजनी बार-बार मायके जाने के लिए कहती पर उसे मायके नहीं जाने दिया गया। 4 मार्च को रजनी के पति, सास और ससुर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जब वे पलवल पहुंचे तो तो उन्हें रजनी का शव जिला नागरिक अस्पताल में मिला।

पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास और ससुर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला के पति का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

Back to top button