बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर जान्हवी कपूर के लिए केक ले आया शख़्स, दिखा एक्ट्रेस का निराला अंदाज: Video

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा जान्हवी कपूर के लिए 6 मार्च का दिन बेहद ख़ास होता है. क्योंकि इसी दिन साल 1997 में उनका जन्म ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. जान्हवी कपूर 25 साल की हो गई हैं. बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अच्छा ख़ासा नाम कमा चुकी जान्हवी को फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर लगातार जान्हवी कपूर को फैंस से 25वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दे रहे है. इसी बीच अभिनेत्री का एक वीडियो भी ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें वे जन्मदिन का केक काटती हुई नज़र आ रही हैं.

janhvi kapoor

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जन्मदिन के एक दिन पहले ही जान्हवी ने जन्मदिन का जश्न मना लिया था. वो भी अपने घर पर नहीं बल्कि एयरपोर्ट पर. दरअसल 5 मार्च को जान्हवी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया आगया था जहां अभिनेत्री को पैपराजी ने ख़ास और बड़ा सरप्राइज दिया.

janhvi kapoor

एयरपोर्ट पर जान्हवी को पैपराजी ने आश्चर्यचकित कर दिया. एयरपोर्ट पर नजार आईं जान्हवी के लिए एक पैपराजी केक लेकर आया था. जान्हवी ने भी उसे निराश नहीं किया और उन्होंने एयरपोर्ट पर ही अपने जन्मदिन का केक काटा. इस दौरान पैपराजी के साथ ही आस-पास अभिनेत्री के कुछ फैंस भी नज़र आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें जान्हवी को हवाई अड्डे पर देखा गया. इसी बीच एक पैपराजी अभिनेत्री के लिए केक लेकर आया और अभिनेत्री ने वहीं पर केक काटा और फिर पैपराजी के कैमरों को पोज देती हुई वे चली गईं. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है.

janhvi kapoor

हमेशा की तरह ही जान्हवी इस बार भी हवाई अड्डे पर स्टाइलिश लुक में देखने को मिला. उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था. वहीं अभिनेत्री ने इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप के ऊपर येलो जैकेट और येलो ट्राउजर पहन रखी थी. जबकि वे खुले और कर्ल किए हुए बालों में नज़र आईं.

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अभिनेत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और वीडियो पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 29 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. एक यूजर ने जान्हवी की तारीफ़ करते हुए लिखा कि, ”वह बहुत विनम्र है, मुझे नहीं पता कि कुछ लोग उस पर क्यों रोते रहते हैं”.

janhvi kapoor

आगे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”मुझे वह इतनी प्यारी लगती है, पता नहीं लोग उसे क्यों ट्रोल करते हैं”. एक यूजर ने जान्हवी की तारीफ़ करते हुए कमेंट किया कि, ”कितने प्यार से बात कर रही है”. वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट में लिखा कि, ”वह बहुत विनम्र और धरती से जुड़ी इंसान हैं”.

janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग…

जान्हवी कपूर की इंस्टाग्राम पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने बहुत कम समय में लाखों-करोड़ों की संख्या में फैंस बना लिए हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 करोड़ 56 लाख (15.6 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

janhvi

बता दें कि जान्हवी ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से रखे थे जो कि हिट रही थी. जान्हवी तीन साल के करियर में काफी लकप्रिय हो चुकी हैं. उनकी आगामी फिल्मों में ‘तख्त’ और ‘गुड लक जेरी’ शामिल है.

Back to top button