समाचार

मैंने और सीएम योगी ने आपका नमक खाया है, जीवनभर अदा करेंगे कर्ज- पीएम मोदी

यूपी में अब आखिरी चरण का मतदान बाकी रह गया है। 7 मार्च को आखिरी चरण का मतदान होना है। इस चरण के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी से जब एक बूढ़ी मां ने कुछ कहा तो पीएम मोदो ने कहा मैंने और सीएम योगी ने आपका नमक खाया है जिंदगी भर अदा करेंगे कर्ज। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

जीवनभर नमक का कर्ज अदा करेंगे

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 2 साल में हमने 80 करोड़ लोगों को राशन देने का काम किया है। गरीब का चूल्हा बुझना नहीं चाहिए। आज एक गरीब मां यह कहे कि हमने मोदी का नमक खाया है, तो मेरे लिए यह शब्द आशीर्वाद होते हैं। लेकिन हम कहते है कि मां आपने मोदी और योगी का नमक नहीं खाया है। आपने जो वोट दिया इसलिए ऐसा संभव हुआ। नमक तो हमने आपका खाया है। पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों ने जो नमक खिलाया है, उसे जीवन भर याद करेंगे और नमक का कर्ज अदा करेंगे। आपको बता दें कि इस गरीब मां का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने मिर्जापुर के बरकछा और भदोही की संयुक्त जनसभा में रूस और यूक्रेन  का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमने ऑपरेशन गंगा  चलाकर हजारों बच्चों को बाहर निकाला है। जो बच्चे बचे है उनको निकालने के लिए हवाई जहाज उड़ान भर रहें है। कहा कि जिस अभियान में मां गंगा का नाम जुड़ा हो वह सफल होकर ही रहेगा। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने और सीएम योगी ने जनता का नमक खाया है। इसका जीवनभर कर्ज उतारेंगे।

 

घोर परिवारवादियों को केवल लूटना आता है

पीएम मोदी ने विपक्ष के नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि वह सब घोर परिवारवादी है। इनका इतिहास ही हजारों करोड़ों के घोटाले का है, आतंकियों को छोड़ने का है और अपराधियों और माफियाओं के पालन और संरक्षण देने का है। ऐसे लोग आपका कभी भला नहीं कर सकते। यह केवल शोषण ही करेंगे। पीएम मोदी ने पूछा कि क्या आप ऐसे लोगों को लाना चाहते है ,जो फिर से यूपी को लूटने का काम करें। केवल इनको लूटने का काम ही आता है ।

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी के समय दूसरे देशों में रहने वाले भारत के लोगों को हमने दैवी शक्ति के नाम से ऑपरेशन चलाकर वापस लाने का काम किया था। यूक्रेन का जिक्र करते हुए कहा कि वहां कि स्थिति सबके सामने है। हमारे बच्चे जो वहां फंसे है, उनके लिए हमने ऑपरेशन गंगा अभियान चलाया है। हजारों लोगों को हम वापस ले आए हैं, जो बचे है उनको लाने का भी काम तेजी से किया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी को लगातार ऐसा नेतृत्व चाहिए जिसके अंदर राष्ट्रवाद भरा हो ईमानदार हो और विकास के लिए मेहनत करना जनता हो।

yogi

योगी ने कहा कि कांग्रेस को वोट के लिए तरसा देना

बरकछा में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और सपा पर हमलावर दिखे। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 70 साल तक शासन करने वाले लोगों ने आपको एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया है। आप लोग भी इस बार उन्हें वोट की चोट से एक-एक वोट के लिए तरसा देना। सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों ने राजनीति को वंशवाद, परिवारवाद के साथ अपराधी करण किया है। वह लोग आपका फिर से शोषण न करने पाए इसका आप लोगों को ध्यान रखना है

Back to top button