बॉलीवुड

रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी थीं ये हसीनाएं, सरेआम हो गया था Oops Moment, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड हसीनाएं अपने फैशन, ब्यूटी और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। लेकिन ये भी परफेक्ट नहीं होती हैं। कई बार इनसे भी गलतियाँ होती हैं और ये ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) की शिकार हो जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन बड़ी हीरोइनों से मिलाने जा रहे हैं जो रैम्प वॉक करते हुए ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने आत्मविश्वास और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि 2014 में लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

दरअसल वे डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के शो में स्टॉपर बनी थी। लेकन उनकी ये खुशी तब गम में बदल गई जब रैंप वॉक करते हुए अचानक स्टेज पर से उनका बैलेंस गड़बड़ा गया। ऐसे में वह सरेआम Oops Moment का शिकार बन गई।

पूनम ढिल्लों

पूनम ढिल्लों 80 के दशक की खूबसूरती एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। 2014 में वे भी सरेआम अपनी इज्जत का भाजीपाव कर चुकी हैं। दरअसल बात 2014 की है। तब वे विक्रम फडणवीस के लिए रैंप वॉक कर रही थी। वैसे तो वे कई सालों से रैंप वॉक करती आ रही हैं, लेकिन इस दौरान वह अचानक स्टेज पर गिर पड़ी थी। ऐसा उनकी साड़ी का चप्पल में फँसने की वजह से हुआ था।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड में ‘दबंग गर्ल’ से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा को रैंप पर सबके सामने Oops Moment का शिकार बनना पड़ा था। दरअसल 2010 में वे प्राइड बैंगलुरू में हुए एक फैशन शो में स्टॉपर थी। इस दौरान उन्होंने फैशन डिजाइनर गोविन सी मिगेल का गाउन पहन रखा था। इस गाउन की डिजाइन कुछ ऐसी थी कि सोनाक्षी का पैर इसमें फंस गया और वह मुंह के बल धड़ाम से गिर गई।

सोना महापात्रा

सोना महापात्रा बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं। वे भी रैंप वॉक करती रहती हैं। साल 2013 में लेक्मे वे फैशन वीक में बतौर स्टॉपर आई थी। यहाँ रैंप वॉक शुरू करने के कुछ ही सेकंड बाद उनका पैर फिसल गया और वह जमीन पर धड़ाम से जा गिरीं।

यामी गौतम

यामी गौतम का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। उनकी सुंदरता की जितनी तारीफ करें कम है। साल 2018 में यामि लेक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनी थी। इस दौराम रैंप वॉक करते हुए उनका बैलेंस बिगड़ गया था। वह स्टेज पर गिरते-गिरते बची थी। यह उनके जीवन का ऐसा पल था जिसे वह शायद कभी याद नहीं करना चाहेंगी।

Back to top button