हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

योगी सरकार की शिकायत लेकर अमित शाह के पास पहुंचे कार्यकर्ता, अमित शाह ने सुना दिया ये फरमान

लखनऊ – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, इस दौरान वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर प्रदेश के वोटरों का मिजाज जानने की कोशिश कर रहे हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे में शाह पार्टी की विभिन्न इकाईयों, पार्टी कार्यकर्ताओं और मंत्रियों के साथ बैठकें कर रहे हैं और राज्य सरकार के कामकाज की समीक्षा कर रहे हैं। Amit shah in uttar Pradesh.

कार्यकर्ताओं ने की योगी सरकार की शिकायत

 

अमित शाह से कार्यकर्ताओं ने सरकार के मंत्रियों की शिकायत की है जिसके बाद अमित शाह ने कार्यशैली में बदलाव करने का सुझाव दिया है। अमित शाह ने सरकार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लचीला रुख अपनाने का भी सुझाव दिया है। दरअसल, 15 साल के बाद भारी बहुमत से जीत के बाद बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढाना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने अमित शाह से इस बात को लेकर शिकायत की है कि सरकार के मंत्री किसी भी कार्यकर्ता से नहीं मिलते।

कार्यकर्ताओं की शिकायत पर लिया बड़ा फैसला

 

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं की शिकायत पर बड़ा फैसला लिया है। कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हफ्ते में दो दिन कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनकी बात सुनेंगे। इसके अलावा, उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ताओं को अब सरकार के मंत्रियों से मिलने के लिए किसी भी प्रकार की परमिशन लेने कि जरूरत नहीं होगी। यह तय हुआ है कि सोमवार और मंगलवार को सीएम योगी बीजेपी कार्यकर्ताओं की बात सुनेंगे।

भाजपा को अपराजेय बनाने का लक्ष्य

उत्तर प्रदेश के तीन दिनों के लिए आए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि हमारा लक्ष्य भाजपा को ऐसी पार्टी बनाना है जो अपराजेय हो। संगठन की बैठक में शाह ने कहा, देश के कई राज्यों में सरकार बनाने के बाद पार्टी की ताकत लगातार बढ़ रही है। ऐसे में हम सबका लक्ष्य ऐसी भाजपा बनाना है, जो अपराजेय हो। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ता का हौसला बढ़ाते हुए कहा, कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं और कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही देश और प्रदेश में ये बड़ी विजय हासिल हुई है।