12 साल की बच्ची के साथ सोना चाहतें है बसपा नेता

bsps

उत्तर प्रदेश चुनाव और नेताओं की हेट स्पीच तो काफी आम है, लेकिन जब जनता के चुने हुए प्रतिनिधि और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता असभ्य आचरण करतें है, तो बेबस ही मुह से निकल जाता है, की क्या देख कर इन्हें चुना गया?

भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की मायावती पर विवादित टिप्पणी के विरोध में लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर हुए प्रदर्शन में बसपाइयों ने दयाशंकर के पूरे परिवार पर हमला बोला। पत्नी-बेटी पेश करो नारे लगाए। टीवी पर नारे सुनकर जहां दयाशंकर की स्कूल में पढ़ने वाली बेटी सदमे में चली गई। वहीं दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती और सतीश मिश्रा के इशारे पर लखनऊ में उपद्रव कराने का आरोप लगाते हुए करारा निशाना साधा है। स्वाति सिंह ने कहा है कि मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा बताएं कि मैं कहां अपनी बेटी को पेश करूं?

आखिर उनके इशारे पर ही तो बसपाइयों ने चौराहे पर नारे लगाए। दोनों नेता ये बताएं कि महिला सम्मान की रक्षा के लिए हमारी बेटी के साथ क्या सलूक करेंगे। हम तैयार हैं।

स्वाति ने कहा कि पति ने जो कहा गलत कहा, मगर उनके कुसूर की सजा उसकी पत्नी, माँ, बहन और बेटी पर अभद्र टिप्पणी कर देना क्या महिला सम्मान की लड़ाई है?

आगे पढें अगले पेज पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.