समाचार

घर से निकली बारात, रास्ते में हो गया ये कांड, भागकर छिप गए दूल्हा और बाराती

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बड़ा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बारात लेकर जा रहा एक दूल्हा रास्ते में कार से उतरकर भाग गया। इसके कुछ देर बाद बाराती भी इधर उधर छिप गए। उधर लड़कीवालों को जब दूल्हे के भागने की वजह पता चली तो उनके परों तले जमीन खिसक गई। फिर उन्होंने कुछ जुगाड़ बैठाई और दूल्हे को जैसे तैसे वापस लाए।

दूल्हे की कार से हुई बच्चे की मौत

दरअसल ये सनसनीखेज मामला तहसील क्षेत्र के गांव रसूलपुर फरीदपुर का है। यहां बुधवार की दोपहर गांव जालफ नगला से दूल्हा बारात लेकर निकला। उसे गांव रसूलपुर फरीदपुर में इसरार सलमानी की बेटी के यहां बारात लेकर आना था। दूल्हा कार से आ रहा था। कार तेज रफ्तार में थी। तभी रास्ते में उसकी कार के नीचे 5 साल का एक मौसूम आ गया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

घबराहट में दूल्हा गांव में छिपा

इस घटना से घबरा कर दूल्हा और कार चालक गाँव में ही एक घर के अंदर छिप गए। मृतक बच्चे की पहचान गाँव के ही रहने वाले जाबुल हसन के 5 वर्षीय बेटे अली हसन के रूप में हुई। वह सड़क पार करते हुए दूल्हे की कार के नीचे आ गया था। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस भी मौके पर आई और दूल्हे की कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बारात नहीं आई तो टेंशन में आए लड़की वाले

उधर ग्रामीणों ने कार चालक और दूल्हे की बहुत तलाश की, लेकिन किसी घर में छिपे होने की वजह से वे उन्हें नहीं खोज पाए। उधर वधू पक्ष को जब इस बात की भनक लगी तो वहां भी टेंशन का माहौल हो गया। शादी में चल रहा खाना भी रुक गया।

दोनों पक्षों के समझौते के बाद हुई शादी

फिर काफी देर बाद संभ्रांत लोगों ने दोनों पक्षों का आपस में समझौता कराया। समझौता होने के बाद दूल्हे ने राहत की सांस ली और दुल्हन के घर चला गया। इस कानूनी प्रक्रिया के चलते बारात चार घंटे लेट पहुंची। इसके बाद शादी की रस्में शुरू की गई।

यह पूरा मामला अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। कोई इसमें बच्चे की तो कोई दूल्हे की गलती बता रहा है। वहीं कुछ लोग इस बात से भी हैरान हुए कि बच्चे के घरवालों ने आखिर ये समझौता कैसे कर लिया। खैर इस पूरे मामले पर आपके क्या विचार है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही अपने छोटे बच्चों को अकेले सड़क पार न करने दें।

Back to top button