बॉलीवुड

बर्थडे पर हॉट अवतार में नजर आईं उर्वशी रौतेला, शेयर किए जश्न के वीडियो और फोटोज

हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला 28 साल की हो गई हैं. उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था. उर्वशी ने अपनी खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बनाया है. उन्होंने फ़िल्में तो कुछ एक ही की है लेकिन वे इसके अलावा अपने फैशन सेन्स को लेकर अधिक सुर्ख़ियों में रही हैं.

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी तस्वीरों और हॉट एवं बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी हैं. सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के मामले में वे कई बड़ी अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ती हैं. इंस्टाग्राम पर वे काफी लोकप्रिय हैं.

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर उर्वशी को उनके लाखों चाहने वाले जन्मदिन की शुभकामनाएं दें रहे हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें एक वीडियो साझा करने वाली उर्वशी ने हाल ही में एक और वीडियो साझा किया है जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही बता दें कि उन्होंने तस्वीरें भी पोस्ट की है.

urvashi rautela

उर्वशी ने जो वीडियो साझा किया है उसमे उनके सामने टेबल पर उनके जन्मदिन का केक रखा हुआ नजर आ रहा है और वे एक गिफ्ट को खोलती हुई नजर आ रही है. वीडियो साझा करने के साथ उर्वशी ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाओं और उपहारों के लिए सभी को विशेष रूप से मेरे सभी फैन क्लबों को धन्यवाद! मेरे पास एक महान दिन था, मेरे पूरे परिवार ने खराब कर दिया, और अपने जीवन में ऐसे महान लोगों को पाकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं”.


इसके बाद उर्वशी ने दो तस्वीरें साझा की. तस्वीरों में वे काफी खुश नजर आ रही हैं. इनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”आप सभी को जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद. यह एक खूबसूरत दिन है! यह एक महान अनुस्मारक है कि मेरे जीवन में मेरे पास जो भी सुंदरता है, उसके लिए मैं कितनी आभारी हूं. इस महान भावना का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद!

urvashi rautela

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ”मेरे सभी दोस्तों और परिवार को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. मेरे सभी दोस्तों को विशेष धन्यवाद जो वर्तमान में ग्लोबट्रोटिंग कर रहे हैं जिन्होंने अभी भी प्रयास किया है. मुझे दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, फ्रांस, मॉरीशस, कोलंबिया और कनाडा से संदेश मिले! आप सभी को प्यार”.

urvashi rautela

उर्वशी ने इसके बाद एक और वीडियो साझा किया. जिसमे उनके जन्मदिन पर जश्न मन रहा है और वे काफी खुशी के साथ तालियां बजा रही है. इस वीडियो को साझा करने के साथ उर्वशी ने लिखा है कि, ”आप सभी को प्यार. भगवान वास्तव में मेरे लिए अच्छा रहा है इसलिए भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे और धन्यवाद. मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि यह अगले वर्ष क्या लेकर आता है!”.


उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें और वीडियोज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें कि उर्वशी साल 2009 में मिस टीन इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

urvashi rautela

जबकि 2011 में, रौतेला ने इंडियन प्रिंसेस 2011, मिस टूरिज्म वर्ल्ड 2011 और मिस एशियन सुपरमॉडल 2011 एवं मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर 2011 का खिताब अपने नाम किया था.

Back to top button