बॉलीवुड

जब ‘गे’ युवक से हो गया था सुष्मिता सेन का अफेयर, सच्चाई सामने आई तो ऐसा था रिएक्शन

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी वह दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। बता दें, सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जो हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है और उनका बेबाक अंदाज ही उन्हें बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों से थोड़ा अलग बनाता है।

sushmita sen

बता दें, सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। महज 18 साल की उम्र में ही इस खिताब को अपने नाम कर सुष्मिता सेन ने इतिहास रच दिया था। इसके बाद ही उन्होंने एक्टिंग देने की तरफ रुख किया था लेकिन इसी बीच उनका नाम रिकी मार्टिन के साथ काफी चर्चा में रहा। वहीं इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। लेकिन कहा जाता है कि सुष्मिता सेन जिसे डेट कर रही थी वह गे था और इसके बारे में वह खुद भी जानती थी।

sushmita sen

जब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे तो इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन से पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि वह इसके बारे में बहुत अच्छे से जानती थी। उन्होंने कहा था कि, “मैं इस बारे में जानती थी, मुझे पता था कि वह समलैंगिक था। उसने इसे पब्लिक किया, इसके लिए मुझे उस पर बहुत गर्व है। अपने खुद के डीएनए को स्वीकार करने के लिए जबरदस्त साहस चाहिए। मैं उसके साहस की दाद देती हूं।”

बता दें, इसके बाद सुष्मिता सेन का नाम कई अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा। हालांकि किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया, फ़िलहाल कई दिनों से वह मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थी लेकिन जल्दी ही इनका भी ब्रेकअप हो गया। इसकी जानकारी खुद सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। अभी तक सुष्मिता सेन ने शादी नहीं की है हालांकि उन्होंने दो बेटियां रिनी और अलीशा को गोद लिया है।

sushmita sen

बता दें, सुष्मिता सेन ने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’, ‘सिर्फ तुम’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘दूल्हा मिल गया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘नो प्रॉब्लम’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘चिंगारी’ और ‘आर्या’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। हाल ही में उनकी दमदार वेब सीरीज आर्य-2 भी लोगों को खूब पसंद आई। इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन एक सशक्त महिला के तौर पर दिखाई दी।

sushmita sen

हाल ही में सुष्मता ने अपने आइटम सॉन्ग पर भी बात की। उन्होंने बताया कि, “मैं गर्व से कहना चाहूं कि जब आइटम नंबर को लेकर लोग सहज नहीं थे कि लीड एक्टर, एक्ट्रेस आइटम नहीं करते हैं, रेपुटेशन खराब हो जाएगा और मैं थी कि मुझे ले लो। मेरे पास दो मैनेजर थे, जिन्होंने मेरा साथ ये कहते हुए छोड़ दिया कि उन्हें लगता था कि वह क्रेजी है, आइटम सॉन्ग करने के लिए हां कर रही है और आप उसे पूरी फिल्म में लेने की कोशिश कर रहे हैं। म्यूजिक ही म्यूजिक है और अगर फिल्म खराब भी है तब भी पसंद किया जाएगा।”

sushmita sen

Back to top button