बॉलीवुड

बेहद हॉट और बोल्ड हैं नई ‘अंगूरी भाभी’, खूबसूरती देख भूल जाएंगे हीरोइनें…देखें हॉट तस्वीरें

‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) धारावाहिक छोटे पर्दे का मशहूर धारावाहिक है. इस शो ने घर-घर में लोगों के बीच बड़ी और ख़ास लोकप्रियता हासिल की है. इस शो में सबसे लोकप्रिय किरदार अंगूरी भाभी का है. बता दें कि पहले अंगूरी भाभी का रोल अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अदा करती थीं जबकि अब यह किरदार नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) निभा रही हैं.

bhabhiji ghar par hai

शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के किरदार से अच्छी ख़ासी लोकप्रियता हासिल की थी और नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने भी इसे बरकरार रखा है. हालांकि अब खबरें है कि शो को नई अंगूरी भाभी मिलने जा रही है. जानकारी यह भी है कि मेकर्स की नई अनीता भाभी को लेकर तलाश भी पूरी हो चुकी है.

bhabhiji ghar par hai

जानकारी के मुताबिक, अब ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) धारावाहिक में नेहा पेंडसे को अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) रिप्लेस करने जा रही हैं. इन दिनों विदिशा श्रीवास्तव टीवी शो ‘काशीबाई बाजीराव बल्लाल’ में शिव बाई के किरदार में नज़र आ रही हैं.

Vidisha Srivastava

हाल ही में खबरें आई थी कि नेहा पेंडसे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ छोड़ने का निर्णय लिया था और उन्होंने शो के मेकर्स को भी इसकी जानकारी दे दी थी. इसके बाद से ही मेकर्स नई अंगूरी भाबी की खोज में जुट गए थे. अब मेकर्स ने यह तलाश पूरी कर ली है. नेहा का शो के साथ एक साल का कांट्रेक्ट अप्रैल माह में ख़त्म हो जाएगा और वे इसके साथ आगे नहीं जाना चाहती.

Vidisha Srivastava

हाल ही में एक साक्षात्कार में विदिशा ने बात करते हुए बताया कि, ”यह एक बहुत ही बड़ा मौका है और बड़ा चैलेंज भी. प्रड्यूसर्स ने इस रोल के लिए बहुत सारी ऐक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया होगा, लेकिन मुझे रातोंरात फाइनल किया गया.

Vidisha Srivastava

मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस रोल के लिए लुक्स और परफॉर्मेंस के मामले में एकदम फिट बैठती हूं. ‘भाबीजी घर पर हैं!’ मेरे करियर में बड़ा टर्निंग पॉइंट है. कहा जा सकता है कि यह मेरे करियर में अब तक का सबसे बड़ा ब्रेक है. कड़ी मेहनत का कभी न कभी फल मिलता है”.

Vidisha Srivastava

बता दें कि मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली विदिशा तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषा की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं छोटे पर्दे पर भी वे काम कर चुकी हैं. ‘ये है मोहब्बतें’ ‘ये जादू है जिन्न का’, ‘मेरी गुड़िया’ और ‘तुझसे है राब्ता’ जैसे टीवी शोज में वे नज़र आई हैं.

Vidisha Srivastava

Back to top button