बॉलीवुडराजनीति

इस महिला सांसद ने पार की बोल्डनेस की हदें, जालीदार कपड़े में फोटोज हुईं वायरल

तृणमूल कांग्रेस की नेता और लोकसभा चुनाव के जरिए संसद पहुंचीं नुसरत जहां अपने मॉडर्न लुक के लिए काफी मशहूर हैं। वो अभिनेत्री भी हैं और बंग्ला फिल्मों में धूम मचा चुकी हैं। नुसरत अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

उनके फैन्स भी उनकी तस्वीरों को लाइक और शेयर करके अपना प्यार दिखाते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार कर ली हैं। नुसरत ने जालीदार कपड़े में ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं, जो शेयर होते ही वायरल हो गई हैं।

पीली बिकनी में जालीदार टॉप

महिला सांसद नुसरत जहां ने अपनी जिन तस्वीरों को पोस्ट किया है, वो बेहद बोल्ड हैं। इन फोटोज में वो समुद्र के किनारे आराम करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पीले रंग की बिकनी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने ऑफ वाइट कलर का टॉप भी पहना है जालीदार है। टॉप से उनके पीले रंग की बिकनी साफ नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर भूरे रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है और अपने बालों को खोलकर रखा हुआ है।

अलग-अलग पोज में शेयर की फोटोज

तृणमूल कांग्रेस की नेता नुसरत जहां ने अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं। किसी फोटो में वो बैठी हुई दिख रही हैं तो किसी में खड़ी हुई पोज दे रही हैं।

हालांकि नुसरत ने ये जानकारी दी है कि उनकी ये फोटो थ्रो बैक है। अब ये साफ नहीं हो सका है कि तस्वीरें उनकी मां बनने से पहले की हैं या मां बनने के बाद की हैं। बस इतना ही पता चल सका है कि वो इस दौरान छुट्टियां मनाने निकली हुई थीं। इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं बताया है।

चुनाव जीतते ही कर ली थी शादी

nusrat jahan

नुसरत जहां को तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने टिकट दिया था। उन्होंने लोकसभा चुनाव में नुसरत पर दांव खेला था और नुसरत ने भी उनको निराश नहीं किया। सांसद ने अपनी सीट निकाल ली थी और लोकसभा में कदम रखा था। उनकी संसद जाने की पहली तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। नुसरत ने चुनाव जीतने के बाद ही अपने प्रेमी निखिल जैन से शादी कर ली थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा चल नहीं सकी और कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया।

अक्सर कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं नुसरत

नुसरत जहां अक्सर कट्टर पंथियों के निशाने पर भी रहती हैं। निखिल जैन से साल 2019 में शादी के बाद वो सिंदूर और चूड़ी-बिंदी लगाकर संसद पहुंच गई थीं। इसपर कट्टरपंथियों ने उनको घेर लिया था। हालांकि उन्होंने भी निडर होकर उनका सामना किया था।

nusrat jahan

नुसरत फिलहाल यश दास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने अपने बच्चे के नाम के आगे पिता का नाम भी यश का ही लिखा है। उनके बेटे के जन्म के बाद जब सांसद घर आ रही थीं, तब उनके बच्चे को भी यश ही गोद में उठाए हुए थे। हालांकि दोनों ने अब तक शादी तो नहीं की है लेकिन दोनों की शादी की खबरें उठती रहती हैं।

Back to top button