बॉलीवुड

जब अपनी ही फिल्म की अभिनेत्रियों के लिए बिगड़ी इन डायरेक्टर्स की नियत, झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

फिल्म के सेट पर काम करते-करते हीरो हीरोइन एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं यह तो आपने सुना ही होगा। लेकिन कई बार डायरेक्टर भी अपनी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री को दिल दे बैठते हैं। जी हां.. बॉलीवुड दुनिया से जुड़े ऐसे कई डायरेक्टर है जो अपनी ही फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों से प्यार करने लगे।

इतना ही नहीं बल्कि कुछ ने तो शादी रचाकर अपना घर बसा लिया तो वही किसी के रिश्ते का दर्दनाक अंत हुआ। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन्हीं डायरेक्टर के बारे में जो कभी एक समय पर बॉलीवुड की अभिनेत्री से प्यार किया करते थे और इनका अफेयर भी सुर्खियों में रहा।

राम गोपाल वर्मा

ram gopal varma

रामगोपाल वर्मा ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। उनकी फिल्म ‘रंगीला’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आई अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को बॉलीवुड की दुनिया में सफलता हाथ लगी थी। कहा जाता है कि इसी फिल्म में काम करने के दौरान राम गोपाल वर्मा उर्मिला मातोंडकर को दिल दे बैठे थे और काफी लंबे समय तक इनका अफेयर सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं इस दौरान रामगोपाल वर्मा की पत्नी को इनके अफेयर के बारे में भी पता चल गया था जिसके चलते उन्होंने एक बार उर्मिला मातोंडकर को भरी महफिल में थप्पड़ भी मार दिया था।

विक्रम भट्ट

ram gopal varma

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी अभिनेत्री सुष्मिता सेन को प्यार किया करते थे। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों का अफेयर काफी लंबा चला था। हालांकि बाद में इनका रिश्ता जल्दी खत्म हो गया क्योंकि इस दौरान विक्रम भट्ट एक बेटी के पिता थे। ऐसे में उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

साजिद खान

sajid khan and jacqueline

बता दें, साजिद खान भी एक समय पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस से प्यार करते थे। कहा जाता था कि करियर की शुरुआत में इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन साल 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की वजह बताई जाती है कि साजिद जैकलिन फर्नांडीस पर पाबंदियां लगाते थे जिसके चलते वह काफी परेशान हो गई थी।

अनुराग कश्यप

anurag kashyap and huma

अनुराग कश्यप का नाम एक समय पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ जुड़ा था। रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री कल्की कोचलीन से अलग होने के बाद अनुराग कश्यप फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काम करने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी को दिल दे बैठे थे और कई बार इन दोनों को एक साथ भी देखा गया था। हालांकि फिर इनका रिश्ता किसी कारणवश अधूरा रह गया।

राजकुमार संतोषी

rajkumar santoshi

हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार संतोषी का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि फिल्म ‘घायल’ की शूटिंग के दौरान राजकुमार संतोषी मीनाक्षी को दिल दे बैठे थे। हालांकि उनका यह रिश्ता एक तरफा था जब राजकुमार संतोषी ने मीनाक्षी को शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने इंकार कर दिया था।

रोहित शेट्टी

rohit shetty and prachi desai

बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम भला कौन नहीं जानता। बता दें, रोहित शेट्टी ने माया शेट्टी के साथ शादी रचाई है लेकिन इसी बीच वह मशहूर अभिनेत्री प्राची देसाई को दिल दे बैठे थे, जिसके बाद उनकी शादी खतरे में आ गई थी। हालांकि इस दौरान रोहित शेट्टी ने प्राची देसाई से दूर होना ही ठीक समझा।

Back to top button