बॉलीवुड

अभिनेता विपुल रॉय का विदेश लड़की पर आया दिल, गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक शादियों का सीजन चल रहा है। जहां बॉलीवुड में फरहान अख्तर समेत कई सितारों ने शादी रचा ली है तो वही टीवी इंडस्ट्री में भी कई सारे कलाकार शादी के बंधन में बन चुके हैं। इसी बीच टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता विपुल रॉय ने भी अपनी अमेरिकन गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है जिसकी कुछ तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

vipul roy

रिपोर्ट की मानें तो विपुल रॉय 2 महीने पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड मेलिस एटीसी के साथ शादी के बंधन में बन गए हैं। लेकिन उन्होंने अब जाकर यह राज खोला है। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करने के 10 सेकंड बाद ही यह वायरल हो गई और फैंस इन्हें लगातार कमेंट कर बधाई दे रहे हैं।

vipul roy

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विपुल रॉय की दुल्हन ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं दूल्हे ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और साथ ही लाल रंग की पगड़ी और शॉल डाली हुई है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

vipul roy

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि, “शादीशुदा। एक शॉर्ट नोट में लिखने और साझा करने के लिए बहुत कुछ है। यह एक निर्णय था, जो हमने अक्टूबर 2018 में सगाई के समय लिया था कि हम 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन इससे पहले कि हम शादी की घोषणा कर सके कोरोना ने दुनिया में प्रकोप की घोषणा कर दी। 3 साल के लंबे इंतजार के बाद हमने अब शादी कर ली है। हम सभी दोस्तों और परिवार को आमंत्रित करना चाहते थे, लेकिन हम नहीं कर सके। यहां तक कि मेलिस के परिवार भी शादी में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन हम जानते हैं कि आपके लिए हमारा प्यार और समर्थन निष्पक्ष है।”

vipul roy

कहा जाता है कि साल 2016 में विपुल अमेरिका घूमने गए थे तभी उनकी मुलाकात आईटी कंपनी चलाने वाली मेलिस एटीसी से हुई। इस दौरान यह दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे इनका रिश्ता प्यार में बदल गया। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और अब शादी के बंधन में बंध इन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है।

vipul roy

बता दें, साल 2018 में इस कपल ने इस्तांबुल में सगाई की थी। इसके बाद 27 दिसंबर साल 2021 को इन्होंने शादी रचाई। रिपोर्ट की मानें तो इस कपल ने मुंबई के जुहू के एक मंदिर में सीधी सिंपल शादी रचाई है।

एक इंटरव्यू के दौरान विपुल रॉय ने खुलासा करते हुए कहा था कि, “हमने 27 दिसंबर 2021 को एक साधारण समारोह में शादी करने का फैसला किया। हमने सब कुछ केवल सात दिनों में किया। मुझे मेलिस के लिए दुख हुआ, क्योंकि उनके परिवार का कोई भी सदस्य इतने कम समय में शादी में शामिल नहीं हो सका। मेरे दोस्तों ने इस की भरपाई की और दुल्हन का प्रतिनिधित्व किया।”

vipul roy

बता दे, विपुल रॉय ने अपने करियर में ‘पार्टनर’, ‘डॉ भानुमति’, ‘साहिब बीवी और बॉस’, ‘एफआईआर’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल से काम किया है।

Back to top button