बॉलीवुड

‘मेरे जन्मदिन पर ऋतिक फर्श पर लोट-लोटकर नाचते थे’, जब कंगना ने बताई थी एक्टर संग रिश्ते की सच्चाई

हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी अदाकारी से ख़ास पहचान बनाई हैं. वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अक्सर अपने बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है. वे अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने अपने निजी जीवन से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वे फिलहाल सिंगल है लेकिन करीब आधा दर्जन अभिनेताओं के साथ कंगना का अफेयर रहा है. वे आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, ऋतिक रोशन और अजय देवगन जैसे अभिनेताओं के अलावा और भी कुछ मर्दों के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं.

kangana ranaut

कंगना ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ रिश्ते से ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. ब्रेकअप के बाद दोनों के रिश्ते पर विवाद भी हुआ था और मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा था. कंगना और ऋतिक ने साथ में फिल्मों में काम किया है. इसी बीच दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे थे.

kangana ranaut and hrithik roshan

एक समय था जब ऋतिक और कंगना अक्सर साथ में नज़र आते थे. जानकारी के मुताबिक, दोनों फिल्म ‘कृष 3’ ( Krrish 3 ) की शूटिंग के दौरान एक दूजे के बेहद नजदीक आ गए थे. इसके बाद दोनों को अक्सर साथ में देखा जाने लगा. इवेंट और अवॉर्ड शो में भी दोनों कलाकारों को साथ देखा गया.

kangana ranaut and hrithik roshan

साल 2013 और साल 2014 में दोनों कलाकारों का रिश्ता सुर्ख़ियों में रहा. वैसे आपको बता दें कि ऋतिक शादीशुदा होने के बावजूद कंगना रनौत को अपना दिल दे बैठे थे. ऋतिक ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी और साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. दोनों के तलाक का कारण कंगना को ही माना गया.

kangana ranaut and hrithik roshan

बताया जाता है कि ऋतिक और कंगना के अफ़ेयर की ख़बर ऋतिक की पत्नी सुजैन खान को लग गई थी. ऐसे में दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में तहलका मच गया और दोनों का तलाक हो गया. लेकिन दूसरी ओर ऋतिक एवं कंगना का रिश्ता भी ज्यादा लम्बा नहीं चला था. जल्द ही दोनों की जोड़ी भी टूट गई थी.

kangana ranaut and hrithik roshan

ब्रेकअप के बाद कंगना रनौत ने अपने एक साक्षात्कार में ख़ुलासा किया था कि ऋतिक रोशन उनके पीछे पड़े थे. ऋतिक के कई बार कहने के बाद कंगना ने उनके प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार किया था. समय के साथ दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था और कंगना ऋतिक से शादी भी करना चाहती थी लेकिन बताया जाता है कि ऋतिक ने कंगना से रिश्ता तोड़ लिया था.

kangana ranaut and hrithik roshan

एक बार कंगना रनौत चर्चित शो ‘आपकी अदालत’ में पहुंची थी तब उन्होंने पत्रकार रजत शर्मा के सामने ऋतिक से जुड़े कई खुलासे किए थे. उन्होंने ऋतिक पर कई आरोप लगाने के साथ कहा था कि उनके जन्मदिन पर ऋतिक फर्श पर लोट-लोटकर डांस करते थे.

kangana ranaut and hrithik roshan

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘तेजस’ है जो कि आने वाले दिनों में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी. वहीं फिलहाल तो अदाकारा अपने शो ‘लॉकअप’ को लेकर सुर्ख़ियों में है. एकता कपूर का यह शो 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रहा है. इसमें कंगना होस्ट के रोल में देखने को मिलेंगी.

kangana ranaut

Back to top button