बॉलीवुड

Naga Chaitanya से अलग होकर सामंथा का जीवन गुजारना हुआ मुश्किल, तस्वीरें शेयर कर लिखी यह बात

साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) कुछ समय पहले ही अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग हुईं हैं। जी हां यह जोड़ी साउथ इंडस्ट्री में काफ़ी पॉपुलर थी, लेकिन इन दोनों ने एकाएक तलाक़ लेकर सभी को चौंका दिया था।

Samantha's Latest Post

वहीं तलाक के बाद एक्ट्रेस ने अपने एक बयान में कहा था कि तलाक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है और अब एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि सामंथा नागा चैतन्य से लग होकर भी उन्हें याद कर रही हैं और उनकी कमी उन्हें परेशान कर रही हैं। आइए ऐसे में समझें पूरी कहानी…

Samantha's Latest Post

बता दें कि ब्यूटी क्वीन सामंथा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है और जब से उनका नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक हुआ है। उसके बाद से वो अब तक कई धार्मिक जगहों की यात्रा भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अब एक ऐसी पोस्ट कर दी हैं। जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गईं हैं।

Samantha's Latest Post

दरअसल सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की है। जिसमें वो पिंक कलर के शॉर्ट्स और टॉप में नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों में वो चट्टानों पर खड़ी दिख रही हैं।

samantha ruth prabhu

ऐसे में उनके पीछे बहते झरने का अद्भुत नजारा दिख रहा है और उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, “लाइफ! आप इसका आनंद लें या सहते रहें, क्योंकि जिंदगी में आना जाना और उतार चढ़ाव लगे रहते हैं।” अब ऐसे में तस्वीर से ज्यादा तस्वीरों पर लिखा कैप्शन फैंस को नोटिस हो रहा है और उनके इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट आ रहें हैं।

samantha ruth prabhu

बात दें कि अब तक इन तस्वीरों को 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 6 हजार से अधिक कमेंट मिल चुके हैं। एक ने इनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “अलग ही मजे हैं।” तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा कि, “गले मिलने का मन कर रहा क्या?” ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो सामंथा की ये दोनों तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही है और इसे फैंस सामंथा और नागा के अलग होने से जोड़कर देख रहें हैं।

Samantha's Latest Post

आख़िर में बताते चलें कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से रिश्ते के टूटने के बाद सामंथा ने ऋषिकेश से अपनी धार्मिक यात्रा (Samantha Spritual Trip) की शुरुआत की थी और कई प्रसिद्ध आश्रमों में भी वह गईं थी।

इसके अलावा फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) में उनकी परफॉर्मेंस को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन कहीं न कहीं उनकी धार्मिक यात्राएं और अब इस तरीके के कैप्शन के साथ फोटो शेयर करने को फैंस नागा से टूटे रिश्ते से जोड़कर देख रहें हैं और उनका मानना है कि शायद नागा चैतन्य संग अपने टूटे रिश्ते का गम सामंथा भूला नहीं पा रही हैं।

Back to top button