क्या दयाशंकर की नाबालिग बेटी देश की बेटी नहीं है?

b-mayawati-ji-what-mis-220716144314 (3)

मायावती पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले नेता की चौतरफा आलोचनाए की जा रही हैं। आपको बता दें दयाशंकर सिंह की टिप्पणी को लेकर लखनऊ,भोपाल और चंडीगढ़ से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन हुए हैं। दयाशंकर की टिप्पणी के बाद बीएसपी के सपोटर्स का खून इस कदर खौला की न तो मायावती उन्हे रोक पायी और न ही वो खुद को। जिसके चलते बदले में उन्होने दयाशंकर सिंह की नाबालिग लड़की को अपना निशाना बना लिया।

आपको बता दें कि गुरुवार को लखनऊ में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सामने ही उनकी पार्टी के वर्कर्स ने दयाशंकर, उनकी पत्नी और बेटी को अपशब्द कहे थे। इतना ही नहीं लखनऊ में बीएसपी वर्कर्स के बैनरों पर दयाशंकर, उनकी बहन और बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। जिसके चलते दयाशंकर सिंह की बेटी बीमार हो गई है। सिंह की पत्नी स्‍वाति‍ के मुताबिक, उनकी 12 साल की बेटी बीएसपी वर्कर्स की गालियों के कारण सदमे में हैं।

आपको बताते है कि प्रदर्शन को लेकर दयाशंकर की बेटी और पत्नी ने क्या कहा। मामले से सदमें में पहुंची दयाशंकर की बेटी ने कहा, ”नसीम अंकल, मुझे बताएं कि कहां आना है आपके पास पेश होने के लि‍ए। स्वाती का कहना है कि ”क्‍या यह अपराध नहीं कि‍ भरी पब्‍लि‍क के बीच कोई कि‍सी नाबालि‍ग लड़की की मांग करता है।

अब बताते हैं कि मायावती का इस मुद्दे को लेकर क्या कहना है, मायावती ने ये कहकहर अपना पल्ला झाड़ लिया कि ”वीकर सेक्शन के लोग मुझे बहन के साथ देवी की तरह मानते हैं। बीजेपी के यूपी के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट ने जिस अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, वो बर्दाश्त करने लायक नहीं है, तो उनका गुस्सा आप समझ सकते हैं। मैंने पूरे देश के अंदर अपने लोगों से ये नहीं कहा कि आप लोग सड़कों पर उतरो या अपना रोष जाहिर करो। दयाशंकर ने मेरे लिए इतनी गंदी भाषा का इस्तेमाल किया कि मैं लोगों को रोक नहीं पाई।

वहीं अब आपको बताते हैं कि दयाशंकर ने मायवती पर क्या टिप्पणी की थी,

वीडियो अगले पेज पर देखें